logo-image

उमरान को लगातार 150 किमी पर गेंदबाजी करते देखना बेहद रोमांचक : स्टेन

उमरान को लगातार 150 किमी पर गेंदबाजी करते देखना बेहद रोमांचक : स्टेन

Updated on: 17 Apr 2022, 06:25 PM

नवी मुंबई:

आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने अपनी गेंदबाजी से क्रिकेट प्रशंसकों को प्रभावित कर दिया है और मैच की सबसे तेज गेंद फेंकने के लिए उनकी सराहना भी की जा रही है।

हालांकि उन्होंने काफी सारे रन दिए हैं। मलिक ने अपनी गति से पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन का ध्यान अपनी ओर खींचा है। पूर्व दक्षिण अफ्रीका के महान तेज गेंदबाज वर्तमान में हैदराबाद के तेज गेंदबाजी कोच हैं।

स्टेन ने कहा, किसी को दौड़ते हुए और 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए देखना बहुत अच्छा है। हम बहुत बार कोशिश करते हैं कि खिलाड़ी अपनी गति में बदलाव करें, यह करें और वह करें। लेकिन मुझे लगता है कि उमरान लगातार बेहतर हो रहे हैं।

स्टेन ने कहा, उन्हें लगातार 150 किमी प्रति घंटे पर गेंदबाजी करते देखना न केवल मेरे लिए बल्कि घर या स्टेडियम में मैच देखने वाले सभी लोगों के लिए बेहद रोमांचक है।

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हैदराबाद के मैच में मलिक ने श्रेयस अय्यर को यॉर्कर गेंद पर बोल्ड किया था। डगआउट में इस विकेट को देखकर स्टेन स्पिन ने गेंदबाजी कोच मुथैया मुरलीधरन को गले लगा लिया था।

राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स से अपने पहले दो मैच हारने के बाद हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स, गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीतकर मजबूत वापसी की। डीवाई पाटिल स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ अपना चौथा सीधा मैच जीतने की संभावना के साथ स्टेन को लगता है कि हैदराबाद के लिए चीजें धीरे-धीरे सही हो रही हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.