logo-image

वार्नर ने कोहली को खराब फार्म से बाहर आने की सलाह दी

वार्नर ने कोहली को खराब फार्म से बाहर आने की सलाह दी

Updated on: 04 May 2022, 04:15 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने भारत के पूर्व कप्तान और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को खराब फार्म से बाहर आने की सलाह दी है।

कोहली मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। कोहली ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपनी आखिरी पारी में अर्धशतक जड़ा था, जिसमें उन्होंने 53 गेंदों में 58 रन बनाए।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले वॉर्नर ने कहा कि हर खिलाड़ी खराब दौर से गुजरता है और कोहली को सलाह दी है कि वे अपनी फार्म को सुधारते हुए उससे बाहर निकलें।

वार्नर ने स्पोर्ट्स यारी के संस्थापक सुशांत मेहता द्वारा आयोजित एक मुलाकात और अभिवादन सत्र में कहा कि, कोहली अच्छे क्रिकेटर है, उन्होंने आईपीएल के पूर्व सीजनों में शतक जड़े हैं, हालांकि, पिछले मैच में भी उन्होंने शानदार खेला है। आरसीबी टीम को उनसे और अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है और हम जानते हैं कि वे अगले मैच में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

आईपीएल 2022 में आरसीबी के बल्लेबाज ने 10 पारियों में 186 रन बनाए हैं, जिसमें दो गोल्डन डक भी शामिल हैं। इस बीच, आरसीबी बुधवार को सीएसके से भिड़ेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.