logo-image

टीम ने शुरू में ही नंबर 3 पर बल्लेबाजी के लिए कहा था : अश्विन

टीम ने शुरू में ही नंबर 3 पर बल्लेबाजी के लिए कहा था : अश्विन

Updated on: 12 May 2022, 06:15 PM

नवी मुंबई:

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स ने एक सफल प्रयोग किया है, जैसे रविचंद्रन अश्विन को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजकर विस्फोटक बल्लेबाज के रूप में इस्तेमाल करना, ताकि बल्लेबाजी लाइनअप ज्यादा लंबी हो सके।

बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अश्विन को तीसरे नंबर पर भेजा गया था और उन्होंने अपनी पारी में 38 गेंदों में अपना पहला आईपीएल अर्धशतक लगाया, जिसके कारण राजस्थान को डीवाई पाटिल स्टेडियम में आठ विकेट से जीत मिली।

उन्होंने कहा, नहीं, मुझे हिट करने के लिए कोई लाइसेंस नहीं दिया गया है, लेकिन सीजन के शुरू में ही मुझे बताया गया था कि मैं इस ऑर्डर पर बल्लेबाजी कर सकता हूं। हमने कुछ अभ्यास मैच भी खेले थे, जहां मैंने ओपन किया था और मैंने इसका आनंद लिया था।

अश्विन ने कहा, मैंने अपनी बल्लेबाजी पर बहुत काम किया है, इसलिए मैदान पर अच्छा करने में सक्षम हूं। आज की पारी खेलकर बहुत अच्छा लग रहा है।

14 ओवरों में 107/2 से राजस्थान ने अंतिम छह ओवरों में सिर्फ 53 रन बनाए, जिसे अंत में चार विकेट खोकर 160/6 पर ही रुक गए। फिनिशिंग के लिए शिमरोन हेटमायर के नहीं होने के कारण, राजस्थान को संजू सैमसन, रियान पराग और रॉस्सी वैन डेर डूसन से कोई लाभ नहीं मिला।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.