logo-image

संजय मांजरेकर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का किया समर्थन

संजय मांजरेकर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का किया समर्थन

Updated on: 27 May 2022, 07:30 PM

अहमदाबाद:

भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर का मानना है कि शुक्रवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2022 में क्वालीफायर 2 मैच से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए चीजें सही चल रही है। उन्होंने रविवार को खिताबी मुकाबले में गुजरात टाइटन्स का सामना करने के लिए उनके मैच जीतने की भविष्यवाणी की।

बैंगलोर ने प्लेऑफ में जगह पक्की की, जब मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को पांच विकेट से हराया और फिर कोलकाता में लखनऊ सुपर जायंट्स पर 14 रन से जीत के साथ क्वालीफायर 2 में प्रवेश किया।

मांजरेकर ने कहा, बेंगलुरु के लिए चीजें सही चल रही हैं। उनके पास बेहतरीन गेंदबाज हैं और उन्होंने पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था, जहां मोहम्मद सिराज ने एक महत्वपूर्ण विकेट लिया था। अब जब वे इस मुकाम पर पहुंच गए हैं, तो वे हार नहीं मानेंगे।

टूर्नामेंट के सरप्राइज पैकेज गुजरात की बात करें तो मांजरेकर हार्दिक पांड्या के नेतृत्व से प्रभावित हुए और यहां तक दावा किया कि यह ऑलराउंडर भविष्य में भारत का कप्तान हो सकता है।

उन्होंने आगे कहा, हार्दिक पांड्या ने हमें आश्चर्यचकित कर दिया कि वह गुजरात टाइटंस की कप्तानी में नेतृत्व की भूमिका में कितने सहज दिख रहे थे। अगर आप आईपीएल में एक टीम का नेतृत्व कर रहे हैं, तो आप टीम इंडिया का नेतृत्व कर सकते हैं।

मांजरेकर ने महसूस किया कि आईपीएल 2022 को नए खिलाड़ियों के लिए याद किया जाएगा, जो इस अवसर पर उभर रहे हैं और बड़े खिलाड़ियों की तरह अच्छे प्रदर्शन कर रहे हैं।

मांजरेकर ने इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप से बाहर होने वाले बल्लेबाज विराट कोहली से पूरी तरह असहमत दिखे। कोहली पूरे आईपीएल 2022 में खराब फॉर्म से गुजरे हैं, वह तीन बार बिना खाता खोले ही आउट हुए हैं, लेकिन बैंगलोर के आखिरी लीग मैच में गुजरात के खिलाफ शानदार 73 रनों के साथ फॉर्म के संकेत दिखाए थे।

मांजरेकर ने कहा कि लखनऊ के कप्तान केएल राहुल नेतृत्व के दबाव को छोड़कर बेहतर प्रदर्शन करते हैं, जिससे दाएं हाथ का सलामी बल्लेबाज आक्रामक रूप छोड़कर सुरक्षित तरह से खेलने लगते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.