logo-image

अभी भी खिलाड़ी के नजरिए से देखने की कोशिश कर रहा हूं : डेल स्टेन

अभी भी खिलाड़ी के नजरिए से देखने की कोशिश कर रहा हूं : डेल स्टेन

Updated on: 08 May 2022, 05:15 PM

मुंबई:

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाजी कोच डेल स्टेन को लगता है कि वह अभी भी आईपीएल 2022 में चीजों को एक खिलाड़ी की तरह देखने की कोशिश कर रहे हैं।

दक्षिण अफ्रीका के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद और आधुनिक समय के तेज गेंदबाजों में से एक माने जाने वाले स्टेन स्टाफ कोचिंग के रूप में टूर्नामेंट में हैदराबाद के साथ जुड़े हैं।

स्टेन ने कहा, मैं अभी भी खिलाड़ी के दृष्टिकोण से चीजों को देख रहा हूं, जैसे कि वे मानसिक या शारीरिक रूप से कैसा महसूस कर रहे हैं। मैं ज्यादा कोचिंग नहीं करता। बस बहुत गेंदबाजी करने पर जोर देता हूं। योजनाएं के बारे में सोचता हूं, लेकिन एक बार टूर्नामेंट शुरू होने के बाद यह मानसिक रूप से तरोताजा रहने के साथ प्रशिक्षण के दौरान बेहतर करना होता है।

यह पूछे जाने पर कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ जीत की राह पर लौटने के लिए हैदराबाद को क्या करने की जरूरत है, तो स्टेन ने कहा, सबसे पहले, हम पूरे मैच में अच्छा मुकाबला करें और हम हारे हुए मैचों में भी करीब आए हैं, तो जीतने की कोशिश करें, लेकिन आज, हम दोनों विषयों के साथ 10 प्रतिशत बेहतर होना चाहते हैं, खासकर गेंद के साथ ताकि हमारे गेंदबाजों को कुल स्कोर का बचाव करने में मदद मिले।

स्टेन ने यह भी कहा कि उनके पास बायो बबल से निपटने के लिए विभिन्न तरीके हैं और टूर्नामेंट में तेज गेंदबाजों द्वारा विकेट लेने से वह बेहद खुश हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.