logo-image

आरसीबी कर रही अच्छा प्रदर्शन : रवि शास्त्री

आरसीबी कर रही अच्छा प्रदर्शन : रवि शास्त्री

Updated on: 08 May 2022, 04:05 PM

मुंबई:

भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन कर रही है, क्योंकि टीम को सही खिलाड़ी मिले हैं, जो अलग-अलग मैचों में टीम को जीत दिला रहे हैं।

फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली टीम, चेन्नई सुपर किंग्स पर 13 रन से जीतने के बाद अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। अब वह रविवार दोपहर के मैच में वानखेड़े स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ने पर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की अपनी संभावनाओं को मजबूत करने की कोशिश करेंगे।

शास्त्री ने कहा, आरसीबी अच्छा प्रदर्शन कर रही है और सीएसके के खिलाफ जीत ने उन्हें बहुत आत्मविश्वास दिया होगा। इस टीम के ड्रेसिंग रूम में अच्छा माहौल है। आरसीबी खिलाड़ियों को आत्मविश्वास से भरा होना चाहिए और उनकी मानसिकता अब अलग होगी, क्योंकि टीम के लिए सही समय पर सही खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है।

बेंगलोर के प्रदर्शन पर गौर करते हुए इंग्लैंड के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान को लगता है कि टीम के शीर्ष चार बल्लेबाजों को अब आने वाले मैचों में बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए, क्योंकि उन्होंने अभी तक प्रभावशाली प्रदर्शन नहीं किया।

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने दावा किया कि बैंगलोर का प्लेइंग इलेवन इस बार पहले की तुलना में अच्छा दिख रहा है, खासकर गेंदबाजी विभाग में, जो आईपीएल 2022 में उनकी सफलता का एक मुख्य कारण रहा है।

उन्होंने कहा, आरसीबी का संतुलन वर्तमान में काफी अच्छा लग रहा है। यह पहले के सीजन में थोड़ा अलग हुआ करता था, लेकिन इस साल उनके लिए बहुत कुछ अच्छा हो रहा है। उनके पास गेंदबाजी विभाग में बहुत सारे विकल्प हैं जो उनके लिए सबसे अच्छी बात है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.