logo-image

धोनी ने गायकवाड और डेवोन कॉनवे की बल्लेबाजी की सराहना की

धोनी ने गायकवाड और डेवोन कॉनवे की बल्लेबाजी की सराहना की

Updated on: 02 May 2022, 05:30 PM

पुणे:

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने ऋतुराज गायकवाड और डेवोन कॉनवे की बल्लेबाजी की सराहना की है। धोनी ने इस सीजन में कप्तानी छोड़ दी थी, टीम की कप्तानी रविंद्र जडेजा को सौंपी गई थी।

2022 सीजन में टीम ने जडेजा के नेतृत्व में सिर्फ दो मैच जीते, जडेजा की काफी आलोचना की गई थी। इस दौरान पिछले सप्ताह टीम के प्रबंधकों ने धोनी को फिर से कप्तान घोषित किया। धोनी ने कप्तानी की फिर से जिम्मेदारी संभालते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 13 रन से पहली जीत दर्ज की।

धोनी ने कहा कि टीम की सलामी जोड़ी ने हैदराबाद के खिलाफ काफी शानदार खेला, जिससे टीम को मैच जीतने में मदद मिली।

उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि टीम का स्कोर अच्छा था। हमने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। जब आप एक ही ड्रेसिंग रूम में होते हैं, तो आप एक ही बात कहते रहते हैं, ऐसा नहीं है कि जब आप कप्तान बदलते हैं तो बहुत सी चीजें बदल जाती हैं।

धोनी ने पुष्टि की कि जडेजा पिछले सीजन में ही जानते थे कि वह आईपीएल 2022 में टीम का नेतृत्व करेंगे और उन्हें तैयारी के लिए पर्याप्त समय मिला। अनुभवी क्रिकेटर ने कहा कि पहले कुछ खेलों में वह जडेजा का मार्गदर्शन कर रहे थे, लेकिन बाद में उन्होंने खुद ही सारे निर्णय लिए। एक बार जब आप कप्तान बन जाते हैं, तो हमें बहुत सी चीजों का ध्यान रखना पड़ता है और इसमें आपका अपना खेल भी शामिल होता है।

उन्होंने कहा, मुझे लगा कि कप्तानी से उनके खेल पर असर पड़ रहा है क्योंकि मैं जडेजा को एक गेंदबाज, बल्लेबाज और एक क्षेत्ररक्षक के रूप में देखना पसंद करूंगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.