logo-image

पंजाब किंग्स ने शुरुआत में ही कई विकेट गंवा दिए : अर्शदीप

पंजाब किंग्स ने शुरुआत में ही कई विकेट गंवा दिए : अर्शदीप

Updated on: 30 Apr 2022, 01:30 PM

पुणे:

पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने स्वीकार किया कि उनकी टीम ने शुक्रवार को पुणे के एमसीए स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 154 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए शुरुआत में ही कई विकेट गंवाए।

पंजाब किंग्स ने पहले आठ ओवरों में अपने शीर्ष तीन बल्लेबाजों मयंक अग्रवाल, शिखर धवन और भानुका राजापक्षा का विकेट गंवा दिया।

हालांकि लियाम लिविंगस्टोन और जॉनी बेयरस्टो ने कुछ अच्छे शॉट खेले, लेकिन उन्होंने भी बाद में निराश किया। बल्लेबाजों के आउट होने का मतलब था कि टीम ने आधा मैच गंवा दिया था।

पंजाब के गेंदबाज अर्शदीप ने कहा, उन्होंने मैच में अच्छी गेंदबाजी की और ज्यादा धीमीं गेंदें नहीं फेंकी। मुझे लगता है कि लखनऊ ने भी शुरूआत में बहुत सारे विकेट गंवाए। हम स्कोर को और बढ़ा सकते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

आईपीएल के चल रहे सीजन में पंजाब को लगातार जीत हासिल करनी है और लखनऊ से 20 रन की हार ने उसे अंक तालिका में सातवें स्थान पर ला दिया है।

उन्होंने आगे कहा, हम जानते हैं कि यहां से हर मैच जीतना जरूरी है। हमें अपनी योजनाओं पर निर्भर रहना होगा और अभ्यास में जो कुछ भी हम कर रहे हैं उसपर और काम करना होगा।

हालांकि अर्शदीप ने नौ मैचों में सिर्फ तीन विकेट लिए हैं, लेकिन उन्हें 6.25 की इकॉनमी रेट से डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.