logo-image

बीमार होने के कारण अस्पताल में भर्ती हुए पृथ्वी शॉ

बीमार होने के कारण अस्पताल में भर्ती हुए पृथ्वी शॉ

Updated on: 08 May 2022, 07:15 PM

मुंबई:

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने रविवार को खुलासा किया कि उन्हें बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। साथ ही कहा कि वह जल्दी ही ठीक हो जाएंगे और चल रहे आईपीएल 2022 में वापसी करेंगे।

22 वर्षीय शॉ सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली के पिछले मैच से चूक गए, जिसमें मंदीप सिंह ने शीर्ष क्रम में उनकी जगह ली थी। यह समझा जा सकता है कि बल्लेबाज को तेज बुखार हुआ, जिससे संभवत: कैपिटल्स के मेडिकल स्टाफ को उन्हें होटल से अस्पताल में भर्ती कराने पर मजबूर होना पड़ा।

शॉ ने इंस्टाग्राम पर अस्पताल में भर्ती होने की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया और बुखार से उबर रहा हूं। आप सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, जल्द ही मैदार पर लौटूंगा।

दिल्ली के इस सलामी बल्लेबाज ने अब तक नौ मैचों में 259 रन बनाए हैं और वह अपनी बीमारी के कारण दो मैच नहीं खेल पाएंगे।

दस मैचों में से पांच मैच जीतने वाली ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली का सामना रविवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.