logo-image

दिल्ली कैपिटल्स पर फिर कोरोना का साया, एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव : रिपोर्ट

दिल्ली कैपिटल्स पर फिर कोरोना का साया, एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव : रिपोर्ट

Updated on: 08 May 2022, 03:30 PM

मुंबई:

ईएसपीएन क्रिकइंफो की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि दिल्ली कैपिटल्स में कोरोना का कहर जारी है, क्योंकि उनके एक नए सदस्य की कोरोना संक्रमित होने के बाद रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ मैच के रद्द होने की संभावना बढ़ गई है।

ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स को सीएसके के खिलाफ डीवाई पाटिल स्टेडियम में देर शाम मैच खेलना है और रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि दोनों टीमों के खिलाड़ी शनिवार को एक प्रशिक्षण सत्र के दौरान कथित तौर पर एक-दूसरे से मिल रहे थे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि आईपीएल अधिकारियों ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों को अगली सूचना तक अपने होटल के कमरों में रहने के लिए कहा है।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि दिल्ली कैपिटल्स के सदस्य के कोरोना संक्रमित होने की खबर सबसे पहले इंडियन एक्सप्रेस द्वारा रिपोर्ट की गई थी, जिसमें कहा गया था कि जो सदस्य कोरोना संक्रमित पाया गया है, वह किसी अन्य खिलाड़ी के साथ एक कमरा साझा कर रहा था।

हालांकि, आईपीएल अधिकारियों ने सकारात्मक परीक्षण या मैच आगे बढ़ने के संबंध में कोई बयान जारी नहीं किया है।

इस सीजन की शुरुआत में, दिल्ली कैपिटल्स वायरस की चपेट में आ गई थीं, उनके कई सदस्यों ने 20 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच से पहले कोरोना संक्रमित पाए थे। मैच, जो पुणे के एमसीए स्टेडियम में निर्धारित किया गया था, आखिरकार उसे ब्रेबोर्न स्टेडियम में शिफ्ट किया गया था।

ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल मार्श, फिजियोथेरेपिस्ट पैट्रिक फरहार्ट, स्पोर्ट्स मसाज थेरेपिस्ट चेतन कुमार, टीम डॉक्टर डॉ अभिजीत साल्वी और सोशल मीडिया कंटेंट टीम के सदस्य आकाश माने के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आयोजन स्थल में बदलाव किया गया था।

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग को भी परिवार के एक सदस्य के संक्रमित होने के बाद पांच दिनों के लिए क्वारंटीन में रहना पड़ा था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.