logo-image

मुंबई की पहली जीत के बाद जयवर्धने बोले, हमारे गेंदबाजों ने अच्छा काम किया

मुंबई की पहली जीत के बाद जयवर्धने बोले, हमारे गेंदबाजों ने अच्छा काम किया

Updated on: 01 May 2022, 08:00 PM

नवी मुंबई:

मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने अपनी योजनाओं को अच्छी तरह से लागू करने के लिए गेंदबाजी आक्रमण की सराहना की और अपने आईपीएल डेब्यू में स्पिनर कुमार कार्तिकेय (1/19) की गेंदबाजी की विशेष प्रशंसा की।

शनिवार को मुंबई ने डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स को पांच विकेट से हराकर आठ मैचों की हार का सिलसिला तोड़ दिया। एक धीमी पिच पर, मुंबई के गेंदबाजों ने राजस्थान को 158/6 पर रोक दिया और फिर आईपीएल 2022 की अपनी पहली जीत दर्ज करने के लिए चार गेंदों शेष रहते लक्ष्य को हासिल कर लिया।

जयवर्धने ने कहा, मुझे लगता है कि हमारे गेंदबाजों ने बहुत अच्छा काम किया। हमने बटलर पर दबाव बनाकर रखा। युवा कार्तिकेय ने शानदार गेंदबाजी की। उन्हें मौका देकर अच्छा लगा।

जयवर्धने ने टीम की प्रशंसा की, जिन्होंने टूर्नामेंट की अपनी पहली जीत हासिल करने से पहले एक अच्छे रवैये के साथ कठिन दौर से गुजरते हुए दो अंक हासिल किए।

मुंबई के पहले छह ओवरों में रोहित शर्मा और ईशान किशन को खोने के बावजूद, सूर्यकुमार यादव ने 39 गेंदों में 51 रन बनाकर लक्ष्य का पीछा किया और तिलक वर्मा और टिम डेविड ने 35 रनों का अच्छा समर्थन किया और एक मुश्किल पिच पर नाबाद नौ गेंदों में 20 रन बनाए।

टूर्नामेंट में मुंबई का अगला मैच शुक्रवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में टेबल-टॉपर गुजरात टाइटंस के खिलाफ होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.