logo-image

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के खराब फॉर्म से चिंतित नहीं कोच फ्लेमिंग

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के खराब फॉर्म से चिंतित नहीं कोच फ्लेमिंग

Updated on: 05 May 2022, 04:00 PM

पुणे:

चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग आईपीएल 2022 में ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के खराब फॉर्म से चिंतित नहीं हैं।

एमसीए स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ बुधवार के मैच में जडेजा रन बनाने में नाकाम रहे, हर्षल पटेल की गेंद पर सिर्फ तीन रन बनाकर आउट हो गए, जिससे चेन्नई को 13 रन से मैच गंवाना पड़ा।

फ्लेमिंग ने कहा, मैं जडेजा के फॉर्म से चिंतित नहीं हूं, क्योंकि टी20 एक कठिन मैच होता है और इसलिए जब आप पांच या छह नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे होते हैं, तो आपको गति या लय में आने का समय नहीं मिलता है।

फ्लेमिंग ने 174 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई के विकेट गिरने पर अफसोस जताया और कहा कि नियमित अंतराल पर विकेट गंवाने से भी उन्हें मैच नुकसान उठाना पड़ा।

यह चेन्नई के लिए खराब सीजन रहा है, जिसने दस मैचों में से सिर्फ तीन में जीत हासिल की हैं और लगभग प्लेऑफ से बाहर हो गए हैं।

फ्लेमिंग ने कहा, मुझे लगता है कि हम सभी विभागों में अच्छा काम करने में विफल रहे हैं। इस प्रतियोगिता में हमने कई मौके गंवाए है, जो चिंता का विषय है। वहीं, हम कई मैचों में जीत के करीब पहुंचे हैं और लेकिन हम बेहतर करने में नाकाम रहे हैं। यही आईपीएल की कहानी रही है।

फ्लेमिंग ने कहा कि तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी धीरे-धीरे अच्छा कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि दीपक चाहर और एडम मिल्ने द्वारा तेज गेंदबाजी विभाग में अनुभव के जाने से चेन्नई को सीजन में आवश्यक संतुलन नहीं मिला है।

उन्होंने कहा, हमें टूर्नामेंट में बस थोड़ा सा अनुभव चाहिए था, हमने बीच में मिल्ने को भी खो दिया और हमारे पास कुछ ऐसे खिलाड़ी थे, जो चोटिल हो गए थे। इसलिए, हमें शायद युवा खिलाड़ियों की जरूरत पड़ी। वहीं, मुकेश चौधरी ने अच्छी गेंदबाजी की, सिमरजीत को यहां मौका मिल रहा है, लेकिन हम अपने संतुलन में हैं और इस तरह की कड़ी प्रतिस्पर्धा में यही अंतर हो सकता है।

फ्लेमिंग ने यह भी कहा कि गत चैंपियन के लिए अच्छा प्रदर्शन करने के लिए परिस्थितियां तैयार की गई थीं, लेकिन वे इसका फायदा नहीं उठा सके और फिर से मैच हार गए।

उन्होंने कहा, हमारे पास कुछ अच्छे स्पिन विकल्प हैं और हम जानते थे कि टूर्नामेंट के पहले हमें अच्छी गेंदबाजी के साथ रहना है और हम स्पिन आक्रमण के साथ बहुत अच्छा कर सकते हैं। आज का दिन निराशाजनक था, मुझे लगा कि परिस्थितियां हमारे पक्ष में हैं, लेकिन फिर से हम मैच हार गए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.