logo-image

केकेआर से भिड़ने से पहले डीसी के रोवमैन पॉवेल बोले, पीछे देखने का वक्त नहीं

केकेआर से भिड़ने से पहले डीसी के रोवमैन पॉवेल बोले, पीछे देखने का वक्त नहीं

Updated on: 26 Apr 2022, 07:15 PM

मुंबई:

दिल्ली कैपिटल्स के विस्फोटक बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल ने मंगलवार को कहा कि उनकी टीम के पास अब पिछले मैचों में की गई गलतियों के बारे में सोचने का समय नहीं है और इसके बजाय आईपीएल 2022 के बाकी मुकाबलों पर ध्यान देने की जरूरत है।

फिलहाल आधा आईपीएल हो चुका है। दिल्ली कैपिटल्स सात मैचों में सिर्फ तीन जीत के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने आखिरी मैच में दिल्ली 15 रनों से हार गई, जहां लक्ष्य का पीछा का करते समय अंतिम ओवर में नो-बॉल एक बड़ा चर्चा का विषय बन गया, जिसके परिणामस्वरूप कप्तान ऋषभ पंत, ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर और सहायक कोच प्रवीण आमरे (एक मैच का प्रतिबंध) पर भारी जुर्माना लगाया गया।

पॉवेल ने कहा, हमें अतीत को जल्द से जल्द भूलना होगा। हमारे बहुत सारे मैच आ रहे हैं और हमारे पास अतीत में रहने का समय नहीं है। प्रतियोगिता में क्वालीफाई करने के लिए महत्वपूर्ण मैच आने वाले हैं, जिसके लिए हमें आगे की ओर देखना होगा। हमारे पास ये सोचने का वक्त नहीं है कि पीछे क्या हुआ।

राजस्थान के तेज गेंदबाज ओबेद मैकॉय की गेंद पर लगातार छक्के लगाने वाले पावेल ने 15 गेंदों में 36 रनों की पारी खेली, जिसने 223 रनों का पीछा करते हुए दिल्ली लगभग जीत की उम्मीद कर रही थी। लेकिन अंतिम ओवर में मैदानी अंपायरों द्वारा नो बॉल ना दिए जाने पर विवाद हो गया।

उन्होंने आगे कहा, ईमानदारी से कहूं तो, मैं बहुत आश्वस्त था (एक ओवर में छह छक्के मारने पर)। पहले दो छक्के लगाने के बाद मुझे उम्मीद थी कि मैं छह छक्के मार दूंगा और फिर मुझे अगली गेंद मिली, मैं उम्मीद कर रहा था कि यह नो बॉल हो जाए, लेकिन अंपायर का फैसला अंतिम होता है और हम क्रिकेटर्स के रूप में इसे मानकर आगे बढ़ते हैं।

28 वर्षीय पॉवेल की 36 रनों की पारी विस्फोटक बल्लेबाज के लिए बहुत जरूरी थी। पॉवेल राजस्थान के खिलाफ मैच से पहले टूर्नामेंट में अच्छा नहीं कर पाए हैं।

28 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होना है, जिस पर पॉवेल ने कहा कि दिल्ली के लिए आईपीएल 2022 में अपने लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए अंक तालिका में बड़ी छलांग लगाने का समय आ गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.