logo-image

मैं भाग्यशाली रहा हूं कि विराट कोहली से मिला: हैरी केन

मैं भाग्यशाली रहा हूं कि विराट कोहली से मिला: हैरी केन

Updated on: 23 Apr 2022, 09:40 PM

लंदन:

इंग्लैंड और टोटेनहम हॉटस्पर के कप्तान हैरी केन ने खुलासा किया है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) फ्रेंचाइजी का समर्थन करते हैं। साथ कहा कि वह काफी भाग्यशाली रहे हैं कि वह विराट कोहली से कई बार मिले और उनके साथ बात की।

28 वर्षीय फुटबॉलर का मानना है कि आरसीबी ने आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में कुछ अच्छे खिलाड़ियों को चुना है और फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली टीम इस सीजन में कमाल कर सकती है।

केन ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, तो मेरी टीम आरसीबी है। मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मैं विराट कोहली से कई बार मिला और उनसे बात की। उन्होंने इस बार कुछ अच्छे खिलाड़ियों को चुना है।

उन्होंने कहा, वे पिछले साल बदकिस्मत थे, लेकिन उन्होंने इस साल सही काम किया, उन्होंने अच्छी शुरुआत की। आईपीएल में कुछ बेहतरीन टीमें हैं। मैं उन सभी को ईमानदारी से देखना पसंद करता हूं लेकिन उम्मीद है कि आरसीबी अच्छा प्रदर्शन करेगी।

इंग्लैंड फुटबॉल टीम के कप्तान ने भी कोहली की बल्लेबाजी की प्रशंसा की और भारत के पूर्व कप्तान को डाउन टू अर्थ मैन कहा।

केन ने कहा, विराट को देखना अविश्वसनीय था। वह वास्तव में डाउन टू अर्थ व्यक्ति हैं। उनकी बल्लेबाजी को देखने में बहुत अच्छा लगता है।

आरसीबी ने मौजूदा सत्र में सात में से पांच मैच जीते हैं और 10 अंकों के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.