logo-image

आईपीएल : मुंबई ने जीता टॉस, दिल्ली को बल्लेबाजी का दिया न्योता

आईपीएल : मुंबई ने जीता टॉस, दिल्ली को बल्लेबाजी का दिया न्योता

Updated on: 21 May 2022, 11:00 PM

मुंबई:

वानखेड़े स्टेडियम में शनिवार को खेले जा रहे आईपीएल 2022 के 69वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस (एमआई) ने दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। आज के मैच के बाद आईपीएल की शीर्ष चार टीमें मिल जाएगी, क्योंकि मुंबई 13 मैचों में से 10 में हार कर पहले ही प्लेऑफ से बाहर हो चुका है।

वहीं, दिल्ली के लिए यह मैच करो या मरो का होने वाला है, क्योंकि अगर दिल्ली जीत जाती है, तो बेहतर नेट रन रेट के साथ सीधे क्वालीफाई करेगी और हारती है तो बैंगलोर प्लेऑफ के लिए क्वोलीफाई करेगी।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं-

मुंबई इंडियंस टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), डेनियल सैम्स, तिलक वर्मा, देवाल्ड ब्रेविस, टिम डेविड, रमनदीप सिंह, ऋतिक शौकीन, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ और मयंक मरक डे।

दिल्ली कैपिटल्स टीम : पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्तान/विकेटकीपर), सरफराज खान, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्टजे और खलील अहमद।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.