logo-image

मुंबई इंडियंस इस टूर्नामेंट को शानदार स्तर पर खत्म करना चाहती है : डेनियल सैम्स

मुंबई इंडियंस इस टूर्नामेंट को शानदार स्तर पर खत्म करना चाहती है : डेनियल सैम्स

Updated on: 08 May 2022, 06:30 PM

मुंबई:

पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस भले ही आईपीएल 2022 में प्लेऑफ में जगह बनाने की रेस से चूक गई हो, लेकिन तेज गेंदबाज डेनियल सैम्स ने कहा कि एमआई टूर्नामेंट को अच्छे स्तर पर खत्म करना चाहती है। उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ अंतिम ओवर में नौ रनों का बचाव करते हुए अपनी टीम को पांच रन से जीत दिलाने में मदद की थी।

सैम्स ने कहा, जाहिर है कि हम प्लेऑफ से लगभग बाहर हो चुके हैं, लेकिन हम अपने बाकी मैचों में बेहतर करने पर ध्यान दे रहे हैं। इसलिए पिछले छह मैचों में हमने दो मैचों में जीत हासिल की। हां, इस साल हम प्लेऑफ में नहीं जा सकते लेकिन हम अभी भी आने वाले सीजन के लिए बहुत सी चीजों को ठीक कर सकते हैं।

सैम्स ने कहा, हमारे के लिए प्रेरणा यह है कि हम अपने बाकी मैचों में जीतना चाहते हैं। वास्तव में यही हमें प्रेरित करेगा। हम इस आईपीएल को थोड़ा अलग स्तर पर खत्म करना चाहते हैं। हम अपनी टीम को वास्तव में एक अच्छी टीम के रूप में देखते हैं।

कोलकाता के खिलाफ सोमवार के मैच में भी सैम्स को शामिल किया जाएगा, क्योंकि उन्होंने पिछले मैच में पैट कमिंस द्वारा रिकॉर्ड 14 गेंदों में अर्धशतक के लिए एक ओवर में 35 रन भी दिए थे। इससे बाद सैम्स को मुंबई के मुख्य कोच महेला जयवर्धने, गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का समर्थन मिला ताकि उनकी गेंदबाजी योजनाओं को सही किया जा सके।

उस मैच के बाद सैम्स चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के लिए वापस बुलाए जाने तक बाहर बैठे रहे, जहां उन्होंने 4/30 विकेट लिए थे। एक गेंदबाज के रूप में सैम्स ने आईपीएल 2022 में प्लेइंग इलेवन में वापस आने के बाद से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.