logo-image

एमएस धोनी की कप्तान के रूप में वापसी प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर : स्मिथ

एमएस धोनी की कप्तान के रूप में वापसी प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर : स्मिथ

Updated on: 01 May 2022, 07:30 PM

पुणे:

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ का मानना है कि आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के रूप में एमएस धोनी की वापसी प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है।

कप्तान धोनी अपने साथियों से टूर्नामेंट में टीम की किस्मत बदलने के लिए कदम उठाने की उम्मीद कर रहे होंगे।

आईपीएल 2022 सीएसके के अनुसार नहीं चला क्योंकि टीम आठ मैचों में दो जीत के साथ अंक तालिका में नौवें स्थान पर हैं। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को कप्तानी की जिम्मेदारी दी गई थी।

रविवार को पुणे के एमसीए स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले जडेजा ने धोनी को सीएसके कप्तान के रूप में पदभार संभालने के लिए कहा और अपनी जिम्मेदारी छोड़ने का फैसला किया।

स्मिथ ने क्रिकेट लाइव शो स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, एमएस धोनी के पास अनुभव है। उन्होंने शुरूआत में कप्तानी छोड़ दी थी और अब उन्हें टीम को फिर से संगठित करना होगा। लेकिन समस्या यह है कि उन्हें अपने चेन्नई सुपर किंग्स के साथियों के भी कदम बढ़ाने की जरूरत है। इस पूरे सीजन में उनके लिए यही चुनौती रही है।

भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर और चेन्नई के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह ने दावा किया कि सीएसके आईपीएल में अभी भी वापसी कर सकती है और अगर वे जीत के रास्ते पर लौटते हैं तो खुद को प्लेऑफ के लिए दावेदार घोषित कर सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.