logo-image

मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया : रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया : रोहित शर्मा

Updated on: 01 May 2022, 02:05 PM

मुंबई:

आईपीएल 2022 सीजन का पहला मैच जीतने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है।

सूर्यकुमार यादव (39 गेंद पर 51 रन) के शानदार अर्धशतक के बाद टीम के गेंदबाजी प्रदर्शन से उन्हें राजस्थान रॉयल्स को पांच विकेट से हराने में मदद मिली और शनिवार को डॉ. डी वाई पाटिल स्टेडियम में चल रहे आईपीएल सत्र में आठ मैचों की हार का सिलसिला समाप्त किया।

मौजूदा आईपीएल 2022 सीजन के नौवें मैच में यह मुंबई की पहली जीत थी और वे अंक तालिका में सबसे नीचे हैं।

रोहित ने मैच समाप्त होने के बाद कहा, मैं निश्चित रूप से हर मैच जीतूंगा, जिस तरह से आज हम खेले हैं, उससे खिलाड़ियों की असली क्षमता सामने आई है। टीम के गेंदबाज बल्लेबाजों पर दबाव बनाते रहे और साथ ही साथ परिस्थितियों में बदलाव आता गया। यदि वे ऐसे ही गेंदबाजी करते रहे तो निश्चित रूप से टीम में बदलाव आता रहेगा।

रोहित ने यह भी उल्लेख किया कि वे विभिन्न परिस्थितियों में विभिन्न प्रकार की पिचों पर खेल रहे हैं, जिससे अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दे पा रहे हैं।

युवा स्पिनरों ऋतिक शौकीन और कुमार कार्तिकेय के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे युवा खिलाड़ी हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दे रहे हैं।

उन्होंने कहा, ऋतिक और कार्तिकेय साहसी हैं, वे कुछ खास करना चाहते हैं। इनसे मुझे किसी भी स्तर पर गेंदबाजी कराने का आत्मविश्वास मिलता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.