logo-image

आईपीएल 2022: मोर्ने मोर्केल बोले, जोस बटलर विरोधी टीम की योजनाओं को कर सकते हैं नष्ट

आईपीएल 2022: मोर्ने मोर्केल बोले, जोस बटलर विरोधी टीम की योजनाओं को कर सकते हैं नष्ट

Updated on: 05 Apr 2022, 08:00 PM

मुंबई:

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज मोर्ने मोर्केल का मानना है कि राजस्थान रॉयल्स के स्टार सलामी बल्लेबाज जोस बटलर उन बल्लेबाजों में से एक हैं, जो अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से विरोधी टीम की योजनाओं और रणनीतियों को अस्त व्यस्त कर सकते हैं।

स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव पर मोर्केल ने कहा, जोस द बॉस.. कभी-कभी गेंदबाजी इकाई को यह कहने की जरूरत होती है कि यह उनका दिन है और शो का आनंद लें। लेकिन आपको जल्दी ही उनको आउट करने के लिए एक रास्ता खोजने की जरूरत है। मुंबई के खिलाफ अपनी शतकीय पारी में, उन्होंने असाधारण रूप से बल्लेबाजी की। उन्होंने मैदान के चारों ओर सभी शॉट खेले। उन्होंने शुरू में गति और उछाल को समझने के लिए अपना समय लिया, लेकिन उसके बाद उन्होंने तेजी से रन बटोरे।

यह पूछे जाने पर कि बटलर जैसे खिलाड़ी के खिलाफ गेंदबाजी इकाई को किस लेंथ पर गेंदबाजी करने की आवश्यकता है, मोर्केल ने कहा, यह सिर्फ एक खिलाड़ी की गुणवत्ता है। यही कारण है कि टीम बटलर जैसे खिलाड़ियों के लिए गेंदबाजी आक्रमण पर दबाव बनाने के लिए मोटी रकम का भुगतान करती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.