logo-image

ऋतिक और कार्तिकेय को प्रदर्शन करते देखना अच्छा लगा : जयवर्धने

ऋतिक और कार्तिकेय को प्रदर्शन करते देखना अच्छा लगा : जयवर्धने

Updated on: 05 May 2022, 05:30 PM

मुंबई:

मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने गुरुवार को कहा कि ऋतिक शौकीन और कुमार कार्तिकेय सिंह जैसे युवा स्पिनरों को आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखना अच्छा लग रहा है।

दूसरे खिलाड़ियों की जगह आने के बाद डीवाई पाटिल स्टेडियम में आईपीएल में डेब्यू करने वाले ऋतिक और कार्तिकेय दोनों ने बीच के ओवरों में राजस्थान रॉयल्स पर दबाव बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिससे उन्हें 158 पर रोक दिया गया था।

ऋतिक ने 2/47 विकेट के साथ शानदार गेंदबाजी की, जबकि कार्तिकेय ने अपने चार ओवरों में 1/19 विकेट हासिल किया। जवाब में, मुंबई ने आईपीएल 2022 की अपनी पहली जीत दर्ज करते हुए चार गेंद शेष रहते लक्ष्य का पीछा करने में कामयाबी हासिल की।

जयवर्धने ने कहा, ऋतिक की गेंदों पर जब जोस बटलर ने चार छक्के मारे तो उन्होंने जो उनका विकेट लेने का रवैया दिखाया, वह बहुत अच्छा था। केके (कुमार कार्तिकेय) ने भी शानदार गेंदबाजी की, उन्होंने अपनी गेंदबाजी पर काफी मेहनत की है।

जयवर्धने इस बात से भी खुश थे कि कैसे मुंबई ने राजस्थान के खिलाफ अपनी पहली जीत हासिल करने के लिए छोटी-छोटी चीजें सही कीं।

उन्होंने कहा, यह देखकर अच्छा लगा कि हम कौशल का प्रदर्शन करने में सफल रहे और साथ ही साथ मैच को समाप्त किया। बल्ले से ज्यादा गेंदबाजी बहुत अच्छी थी, इसलिए हम जीतने में सक्षम थे।

उन्होंने आगे कहा, हमारे पास इस सीजन में गेंद और बल्ले से मैच खत्म करने के बहुत अवसर थे, लेकिन हम नहीं कर पाए। इसलिए, तालिका में अंक प्राप्त करने के लिए जीतना टीम में हौसला बढ़ाता है।

मुंबई अब प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो गया है, जयवर्धने चाहते हैं कि उनके खिलाड़ी अधिक आत्मविश्वासी बनने पर ध्यान केंद्रित करें और टूर्नामेंट के बचे मैचों में अच्छा प्रदर्शन करें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.