logo-image

117 मीटर का छक्का मारकर मजा आया : लिविंगस्टोन

117 मीटर का छक्का मारकर मजा आया : लिविंगस्टोन

Updated on: 07 May 2022, 05:10 PM

मुंबई:

पंजाब किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन ने कहा कि आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस पर अपनी टीम की जीत में मोहम्मद शमी की गेंद पर 117 मीटर छक्का मारकर मजा आया। उसी समय, लिविंगस्टोन ने बताया कि यह पिछले साल पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड के टी20 मैच में हारिस रऊफ की गेंद पर उनके द्वारा लगाए गए 122 मीटर के छक्के से अलग था।

16वें ओवर में पंजाब को जीत के लिए 27 रन चाहिए थे, लिविंगस्टोन ने शमी को डीप स्क्वेयर लेग पर 117 मीटर का छक्का मारा, जिसके कारण कमेंटेटर ने खुशी के साथ कहा, यह स्टेडियम से बाहर चला गया और इतना बड़ा छक्का कभी नहीं देखा। इसके बाद लिविंगस्टोन ने 144 रन के लक्ष्य का पीछा करने के लिए दो और छक्के और इतने ही चौके लगाए और चार ओवर शेष रहते टीम को मैच जीताने में मदद की।

लिविंगस्टोन ने कहा, लीड्स में 122 मीटर और यहां 117 मीटर के छक्के मारने में एक अलग एहसास था, लेकिन मुझे जितना हो सके उतना बड़ा हिट करने में बहुत अच्छा लगता है और यह प्रशंसकों के लिए बहुत अच्छा है। दुर्भाग्य से, यह हमें केवल छह रन देता है और अधिक नहीं।

यह पूछे जाने पर कि वह उस मैच में शमी की गेंद पर इतने हिट क्यों मारे, तो लिविंगस्टोन ने समझाया, मैंने शमी को मारने का प्लान बनाया था, क्योंकि मुझे लगा कि उनकी गेंद पर मैं शॉर्ट बाउंड्री पर हिट कर सकता हूं। इसके अलावा, अंत में राशिद खान और लॉकी फग्र्यूसन के पास दूसरे ओवर थे। लेकिन कभी-कभी, जब आप आगे बढ़ते हैं तो आप रुक नहीं सकते। मैं छक्कों पर निरंतरता बढ़ाने की कोशिश कर रहा हूं और यह बेहतर हो रहा है।

लिविंगस्टोन ने खुलासा किया कि छक्के मारना एक ऐसी क्षमता है जो पूरी तरह से आत्मविश्वास पर निर्भर है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.