logo-image

कोच डेल स्टेन से गेंदबाजी के गुण सीखने के लिए उनके साथ समय बिताना अच्छा लगा : जेनसन

कोच डेल स्टेन से गेंदबाजी के गुण सीखने के लिए उनके साथ समय बिताना अच्छा लगा : जेनसन

Updated on: 11 Apr 2022, 08:50 PM

नवी मुंबई:

सनराइजर्स हैदराबाद के हरफनमौला खिलाड़ी मार्को जेनसन ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के साथी और तेज गेंदबाजी कोच डेल स्टेन के साथ समय बिताना उनके लिए सीखने के मामले में बहुत अच्छा रहा है।

भारत के खिलाफ अपनी पहली टेस्ट श्रृंखला में 19 विकेट और न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला में नौ विकेट लेने के बाद, मेगा टी20 लीग में यह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जेनसन का गुजरात के साथ पहला मैच है।

स्टार स्पोर्ट्स के हवाले से मैच से पहले उन्होंने कहा, निश्चित रूप से कोच डेल स्टेन से खेल की बारीकियों को सीखना बहुत अच्छा लगा। एक युवा खिलाड़ी के रूप में, मैं उनसे जितना संभव हो उतना सीखने और सीखने की कोशिश करता हूं क्योंकि वह गेंदबाजी की परिस्थितियों को अच्छी तरह से वाकिफ हैं।

जेनसन ने स्वीकार किया कि उन्हें अभी भारत में गर्मी की आदत नहीं है लेकिन उन्होंने यहां की परिस्थितियों के अनुसार अपनी गेंदबाजी को बदला है।

जेनसन ने चेन्नई पर आठ विकेट से जीत के साथ आईपीएल में डेब्यू किया और एमएस धोनी का बड़ा विकेट हासिल किया। उन्होंने आगे कहा कि हैदराबाद हर मैच में सुधार करना चाहता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.