logo-image

आईपीएल 2022 : पृथ्वी शॉ ने कहा, वॉर्नर के साथ बल्लेबाजी करके बहुत मजा आया

आईपीएल 2022 : पृथ्वी शॉ ने कहा, वॉर्नर के साथ बल्लेबाजी करके बहुत मजा आया

Updated on: 08 Apr 2022, 04:25 PM

मुंबई:

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने कहा कि गुरुवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अपने आईपीएल 2022 मैच में विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वार्नर के साथ बल्लेबाजी करके मजा आया। हालांकि, दिल्ली को छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन शॉ ने दिल्ली की शुरुआत 34 गेंदों में 61 रनों की शानदार पारी खेलकर की थी।

दिल्ली ने पहले छह ओवरों में 52 रन बनाए, जिसमें से 47 रन शॉ ने 27 गेंदों में बनाए।

वार्नर आईपीएल 2022 में दिल्ली के लिए अपना पहला मैच खेल रहे थे और वार्नर टूर्नामेंट के इतिहास में पहली बार शॉ के साथ ओपनिंग कर रहे थे। लेग स्पिनर रवि बिश्नोई की गेंद पर 12 गेंदों में चार रन पर बनाकर आउट हुए थे।

शॉ ने शुक्रवार को कहा, वार्नर 10 से अधिक वर्षों से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं और वह जिस तरह से गेंद को हिट करते हैं, मैं उनका प्रशंसक रहा हूं। मैं गैर-स्ट्राइकर छोर से उनको छक्के और चौके मारते देखता हूं जो मुझे बेहद पसंद है। एक बार जब हम अच्छी समझ बना लेते हैं, तो उसके साथ बल्लेबाजी करना और भी बेहतर होगा।

शॉ और वार्नर के आउट होने के बाद, दिल्ली को बीच के ओवरों में बिश्नोई और गौतम ने रनों पर अंकुश लगा दिया था। हालांकि कप्तान ऋषभ पंत और सरफराज खान के बीच 75 रन की साझेदारी थी, लेकिन दिल्ली को 20 ओवरों में उनके कुल 149/3 रन पर सीमित कर दिया। दिल्ली हालांकि मैच को अंतिम ओवर तक ले जाने में कामयाब रही, लेकिन लखनऊ ने दो गेंद शेष रहते लक्ष्य को पूरा कर लिया।

शॉ ने कहा, सभी खिलाड़ियों को मैदान पर एक-दूसरे को जानने में समय लगेगा। आज हमें पता चला कि टीम क्या कर सकती है। भले ही हमारे पास बोर्ड पर पर्याप्त रन नहीं थे, हमने अंत तक मुकाबला किया और हर कोई एक साथ था। हमें बस कुछ छोटे सुधार करने की जरूरत है और हम ठीक हो जाएंगे।

दिल्ली का अगला मैच रविवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में टेबल टॉपर्स कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा। शॉ ने यह भी कहा कि वे कोलकाता के खिलाफ लखनऊ में हुई हार से कोई नकारात्मक विचार नहीं रखेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.