logo-image

आईपीएल 2022: गावस्कर और हेडन ने सीएसके, एमआई, आरसीबी और केकेआर को प्लेऑफ कैंडिडेट के रूप में चुना

आईपीएल 2022: गावस्कर और हेडन ने सीएसके, एमआई, आरसीबी और केकेआर को प्लेऑफ कैंडिडेट के रूप में चुना

Updated on: 27 Mar 2022, 04:20 PM

मुंबई:

गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने भले ही कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ हार के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 सीजन की शुरुआत की हो, लेकिन कई पूर्व क्रिकेटरों का मानना है कि दिल्ली कैपिटल्स के साथ पहले मैच में शामिल दोनों टीमें और मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में जगह बना सकती हैं।

रवींद्र जडेजा की अगुवाई में सीएसके के पूर्व कप्तान महिंद्रा सिंह धोनी ने नाबाद अर्धशतक लगाया, जो व्यर्थ चला गया क्योंकि केकेआर ने नौ गेंद शेष रहते छह विकेट से मैच जीत लिया।

लेकिन बल्लेबाजी के दिग्गज सुनील गावस्कर और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने उन्हें पांच बार के विजेता मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल और केकेआर के साथ संभावित प्लेऑफ उम्मीदवारों के रूप में चुना है।

आईपीएल के आधिकारिक ब्रॉडकास्टर स्टार पर क्रिकेट लाइव के एक एपिसोड के दौरान सुनील गावस्कर ने कहा, बेशक मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की दावेदार है, लेकिन मुझे लगता है कि दिल्ली कैपिटल्स ने भी पिछले कुछ वर्षों में जिस तरह से प्रगति की है, वह प्रभावशाली है, इसलिए दिल्ली कैपिटल्स भी वहां तक जाने के लिए दूसरी टीम है।

गावस्कर ने कहा, मुझे लगता है कि यह कोलकाता नाइट राइडर्स हो सकता है, क्योंकि वे एक बहुत अच्छी टीम हैं और मैं जडेजा के लिए उम्मीद कर रहा हूं कि चेन्नई सुपर किंग्स चौथी टीम प्लेऑफ में जाने वाली हो।

उसी कार्यक्रम में भाग लेते हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने कहा, सीएसके पहली टीम होगी, जिसे मैं शीर्ष चार में देखना चाहता हूं। मैं वास्तव में मुंबई इंडियंस को इससे बाहर करने जा रहा हूं। मेरे पास सूची में दिल्ली होगा और फिर कोलकाता। पिछले साल की तरह, मुझे लगता है कि आरसीबी की टीम वास्तव में अच्छी है। इसलिए ये मेरी शीर्ष चार पसंद हैं।

जैसा कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2022 में शानदार शुरुआत की, यह देखना होगा कि इनमें से कितनी भविष्यवाणियां सच होती हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.