logo-image

हमने अभी तक अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला : देवदत्त पडिक्कल

हमने अभी तक अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला : देवदत्त पडिक्कल

Updated on: 13 Apr 2022, 11:15 PM

मुंबई:

राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल को लगता है कि उनकी टीम को आईपीएल 2022 में अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलना बाकी है।

राजस्थान वर्तमान में चार मैचों में छह अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है और गुरुवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में गुजरात टाइटंस का सामना करने पर अपनी स्थिति को और मजबूत करने की कोशिश करेगा।

पडिक्कल ने कहा, मुझे लगता है कि हम बहुत कुछ सुधार कर सकते हैं। मुझे नहीं लगता कि हमने अभी तक अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेला है। लेकिन हम हर मैच में प्रगति कर रहे हैं और हम आगे बढ़ रहे हैं, जो वास्तव में एक अच्छा संकेत है। उम्मीद है कि एक टीम के रूप में उन छोटे अंतराल को भरने के लिए हम सुधार जारी रखेंगे।

पडिक्कल ने कहा, यह दिन के खेल की तुलना में बहुत अलग होगा। ओस कारक खेल में आ सकता है। जैसा कि हमने कल रात डी वाई पाटिल में देखा था, यह वास्तव में एक उच्च स्कोरिंग मैच था। इसलिए, हम बहुत अधिक रन की उम्मीद कर सकते हैं।

इस आईपीएल में अपनी पिछली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में एक सलामी बल्लेबाज के रूप में अपने स्लॉट की तुलना में, पडिक्कल ने जोस बटलर के साथ लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ राजस्थान के आखिरी मैच में ओपनिंग करने से पहले तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की, जिसे उन्होंने तीन रन से जीता।

21 वर्षीय पडिक्कल का मानना है कि राजस्थान को गुजरात के पास मौजूद विभिन्न प्रकार के ऑलराउंडरों से सावधान रहना होगा, लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा कि उनकी टीम बेहतर करने पर ध्यान देगी।

उन्होंने यह भी कहा, टॉस हमारे नियंत्रण में नहीं है। हम ओस के कारक को ध्यान में रखते हुए अपने खेल को अनुकूलित करना सीख रहे हैं। मैच के दूसरे भाग में टॉस और उसके बाद की ओस दोनों हमारे हाथ से बाहर हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.