logo-image

आईपीएल में दर्शकों की संख्या बढ़ाकर 50 प्रतिशत की गई : टिकटिंग पार्टनर

आईपीएल में दर्शकों की संख्या बढ़ाकर 50 प्रतिशत की गई : टिकटिंग पार्टनर

Updated on: 01 Apr 2022, 05:30 PM

मुंबई:

आईपीएल 2022 के आधिकारिक टिकटिंग पार्टनर बुक माय शो ने शुक्रवार को घोषणा की है कि मुंबई और पुणे के स्टेडियमों में दर्शकों की संख्या 50 प्रतिशत तक बढ़ा दी गई है। टिकटिंग पार्टनर द्वारा यह घोषणा तब की गई है, जब महाराष्ट्र सरकार ने 2 अप्रैल से सभी कोविड-19 प्रतिबंध को हटाने की मंजूदी दी।

वर्तमान में, चल रहे आईपीएल 2022 पूरे महाराष्ट्र में चार स्टेडियमों में आयोजित किया जा रहा है। पुणे में महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, नवी मुंबई में डीवाई पाटिल स्टेडियम और मुंबई में ब्रेबोर्न स्टेडियम और वानखेड़े स्टेडियम। इन सभी स्टेडियमों में इस समय 25 फीसदी ही दर्शकों के आने की अनुमति थी।

टिकटिंग पार्टनर की आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया, मैचों के लिए टिकटों की बिक्री ऑनलाइन उपलब्ध है, क्योंकि बीसीसीआई ने स्टेडियम में दर्शकों की संख्या में 50 प्रतिशत की वृद्धि की घोषणा की है। इससे पहले 25 प्रतिशत तक सीमित कर दिया गया था।

टिकट साइट ने यह भी घोषणा की है कि आईपीएल 2022 मैचों के चरण 2 की बिक्री उनकी आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव होगी। प्रशंसक अब कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच 6 अप्रैल को पुणे के एमसीए स्टेडियम में होने वाले मैच की टिकट बुक कर सकेंगे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 23 मार्च को कहा था कि आईपीएल 2022 चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शुरुआती मैच से शुरू होने वाले स्टेडियम में प्रशंसकों का स्वागत करेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.