logo-image

आईपीएल 2022: मैथ्यू हेडन बोले, चेन्नई सुपर किंग्स खिताब बरकरार रखने में सक्षम

आईपीएल 2022: मैथ्यू हेडन बोले, चेन्नई सुपर किंग्स खिताब बरकरार रखने में सक्षम

Updated on: 31 Mar 2022, 03:50 PM

मुंबई:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन का मानना है कि चार बार के इंडियन प्रीमियर लीग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) नेतृत्व में बदलाव के बावजूद आईपीएल 2022 का खिताब बरकरार रखने में सक्षम हैं।

हालांकि, सीएसके को इस सीजन के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा, जिसमें उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों उस तरह से अच्छा करने में नाकाम रहे, जैसे वे चाहते थे।

लेकिन रवींद्र जडेजा की अगुवाई वाली टीम गुरुवार को लखनऊ सुपर जायंट के साथ भिड़ने पर ब्रेबोर्न स्टेडियम में अपना पहला अंक हासिल करने की उम्मीद करेगी।

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज हेडन ने कहा, सीएसके केकेआर के खिलाफ अपने शुरुआती मैच में हार से निराश नहीं होगा। रवींद्र जडेजा की अगुवाई वाली टीम के लिए बहुत सारी सकारात्मकताएं थीं। उनके शीर्ष क्रम पहले मैच में चल नहीं पाए, लेकिन इसमें बहुत अनुभव है। मुझे यकीन है कि वे अगले मैच में मजबूत वापसी करेंगे।

उन्होंने कहा, वे टूर्नामेंट के पहले मैच में मोईन अली से चूक गए और वह अगले मैच में चयन के लिए उपलब्ध होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.