logo-image

रवि शास्त्री ने चहल की गेंदबाजी को सराहा

रवि शास्त्री ने चहल की गेंदबाजी को सराहा

Updated on: 30 Apr 2022, 10:40 PM

नवी मुंबई:

भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स के युजवेंद्र चहल की सराहना करते हुए कहा कि लेग स्पिनर ने मैच को अपने दम पर जीता रहे हैं।

चहल चल रहे टूर्नामेंट के प्रमुख विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं, जिन्होंने आठ मैचों में 12.61 की औसत और 7.09 की इकॉनोमी रेट से 18 विकेट लिए हैं। शनिवार शाम को डीवाई पाटिल स्टेडियम में तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज राजस्थान का सामना मुंबई इंडियंस से होगा, जहां चहल टूर्नामेंट में अपने विकेटों की संख्या बढ़ाने की कोशिश करेंगे।

शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव शो में कहा, वह कई मैचों में शानदार गेंदबाजी कर राजस्थान को मैच जीताने में कामयाब रहे हैं। वह अच्छी किस्म की गेंदबाजी करते हैं। बहुत कठिन परिस्थितियों में उनका काम रनों की गति को रोकना ही नहीं, बल्कि विकेट लेने का भी काम होता है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और 2010 के आईपीएल विजेता मैथ्यू हेडन ने राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन की सराहना की, जिसमें चहल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट और प्रसिद्ध कृष्णा जैसे अत्यधिक अनुभवी गेंदबाजी आक्रमण का बेहतरीन तरीके से इस्तेमाल किया गया, खासकर टॉस हारकर रनों के बचाव के दौरान गेंदबाजों से बेहतर काम लिया है।

अगर राजस्थान ने मुंबई पर जीत के साथ तीन मैचों की जीत का सिलसिला आगे बढ़ाया तो वह अंक तालिका में नंबर दो पर अपनी स्थिति मजबूत कर लेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.