News Nation Logo

IPL 2021 : टिम सिफर्ट को आई कोरोना के दिनों की याद, बोले- मेरा दिल....

न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सिफर्ट ने कहा है कि आईपीएल के दौरान कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर सुनकर उस समय उनका दिल डूब गया था. उन्होंने कहा कि उनके लिए यह स्वीकार करना मुश्किल था कि वह एकमात्र विदेशी खिलाड़ी हैं, जो भारत में फंसे हुए थे.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 25 May 2021, 02:49:57 PM
Tim Seifert

Tim Seifert (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सिफर्ट ने कहा है कि आईपीएल के दौरान कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर सुनकर उस समय उनका दिल डूब गया था. उन्होंने कहा कि उनके लिए यह स्वीकार करना मुश्किल था कि वह एकमात्र विदेशी खिलाड़ी हैं, जो भारत में फंसे हुए थे. कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा रहे टिम सिफर्ट आईपीएल के दौरान पॉजिटिव पाए गए थे. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद टिम सिफर्ट चेन्नई में अपना इलाज करा रहे थे. उनसे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. भारत से लौटने के बाद सिफर्ट आकलैंड में आइसोलेशन में थे.

यह भी पढ़ें : सुशील कुमार की नौकरी भी गई, उत्तर रेलवे ने किया सस्पेंड

न्यूजीलैंड हेराल्ड ने मंगलवार को टिम सिफर्ट के हवाले से कहा है कि  मैं अलग थलग पड़ गया था जब मुझे पता चला कि मैं पॉजिटिव पाया गया हूं. उस समय मेरा दिल टूट गया जब मुझे पता चला कि हर कोई मुझे छोड़ कर चला गया है. मैं अकेला विदेशी खिलाड़ी था, जो भारत में फंसा हुआ था. उन्होंने कहा कि दुनिया थम-सी गई थी, मुझे समझ नहीं आ रहा था कि आगे क्या करना है और यही सबसे डराने वाली चीज थी. हम बुरी चीजों के बारे में सुन रहे थे और मुझे लग रहा था मेरे साथ भी वैसा ना हो जाए. न्यूजीलैंड के तीन वनडे और 35 टी20 मैच खेलने वाले टिम सिफर्ट ने कहा कि एक बार कुछ दिन बीत जाने के बाद, सब कुछ एक तरह से खत्म हो गया था. मुझे बस इतना पता था कि यह सकारात्मकता को देखते हुए, इससे गुजरने का समय था. दो महीने में मेरी शादी होने वाली है और इसलिए यह रोमांचक है. मेरी मंगेतर मोग्र्स-वह काफी खुश है कि मैं थोड़ा पहले वापस आ गया हूं इसलिए मैं उनके लिए योजना बनाने में मदद कर सकता हूं.

यह भी पढ़ें : एमएस धोनी का नया लुक वायरल, आप भी पहचान नहीं पाएंगे 

बता दें कि आईपीएल 2021 को कोरोना वायरस के कारण ही स्थगित कर दिया गया था. कुछ खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित हो गए थे. इसमें टिम सिफर्ड भी शामिल थे. हालांकि अच्छी बात ये है कि अब ज्यादातर खिलाड़ी कोरोना निगेटिव हो गए हैं. वहीं बीसीसीआई भी आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों के लिए नई विंडो तलाश रही है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 May 2021, 02:49:57 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Tim Siffert