logo-image

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी नटराजन कोविड-19 की चपेट में

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी नटराजन कोविड-19 की चपेट में

Updated on: 22 Sep 2021, 04:05 PM

दुबई:

सनराइजर्स हैदराबाद के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी. नटराजन एक निर्धारित आरटी-पीसीआर टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्होंने खुद को बाकी टीम से अलग कर लिया है।

आईपीएल ने बुधवार को मीडिया एडवाइजरी जारी कर बताया कि सनराइजर्स की मेडिकल टीम ने नटराजन के छह करीबी संपर्कों की पहचान की, और उन सभी को अलग-थलग कर दिया गया है। करीबी संपर्क के रूप में पहचाने जाने वाले एकमात्र खिलाड़ी विजय शंकर हैं। अन्य लोगों में विजय कुमार (टीम मैनेजर), श्याम सुंदर जे (फिजियोथेरेपिस्ट), अंजना वन्ना (डॉक्टर), तुषार खेड़कर (लॉजिस्टिक्स मैनेजर) और नेट बॉलर पेरियासामी गणेशन हैं।

करीबी संपर्कों सहित बाकी दल ने बुधवार को स्थानीय समयानुसार सुबह 5 बजे आरटी-पीसीआर टेस्ट किया और इनके रिपोर्ट निगेटिव रहे। इस बीच, दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में बुधवार को सनराइजर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाने वाला मुकाबला तय कार्यक्रम के अनुसार खेला जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.