logo-image

आईपीएल 2021: मुंबई इंडियंस में अर्जुन की जगह लेंगे सिमरजीत

आईपीएल 2021: मुंबई इंडियंस में अर्जुन की जगह लेंगे सिमरजीत

Updated on: 29 Sep 2021, 08:40 PM

अबु धाबी:

गत चैंपियन मुंबई इंडियंस ने यूएई में चल रहे आईपीएल 2021 के लिए दिल्ली के तेज गेंदबाज सिमरजीत सिंह को अपनी टीम में शामिल किया है। सिमरजीत को चोटिल बाएं हाथ के मुंबई के तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर के रिपलेसमेंट के रूप में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम में शामिल हैं।

मुंबई इंडियंस ने बयान में कहा, मुंबई इंडियंस ने अपने आईपीएल 2021 सीजन के शेष के लिए चोटिल अर्जुन तेंदुलकर के रिपलेसमेंट के रूप में सिमरजीत सिंह को शामिल किया है। दाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज ने आईपीएल दिशानिदेशरें के अनुसार अनिवार्य क्वारंटीन पूरा करने के बाद टीम के साथ अभ्यास शुरू कर दिया है।

यह सिमरजीत का आईपीएल में पहला कार्यकाल होगा। 23 वर्षीय सिमरजीत ने सितंबर 2018 में दिल्ली के लिए लिस्ट ए में डेब्यू किया, जबकि उनके प्रथम श्रेणी की शुरूआत दो महीने बाद हुई। एक साल बाद उन्होंने दिल्ली के लिए अपना पहला टी20 मैच खेला। कुल मिलाकर उन्होंने दिल्ली के लिए 10 प्रथम श्रेणी, 19 लिस्ट ए और 15 टी20 मैच खेले हैं।

सिमरजीत के नाम अब तक 37 प्रथम श्रेणी, 19 लिस्ट ए और 18 टी20 विकेट हैं।

सिमरजीत इस साल जुलाई में श्रीलंका में भारतीय टीम के सफेद गेंद के दौरे के लिए पांच नेट गेंदबाजों में शामिल थे।

--अईएएनएस

आरएसके/एएनएम

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.