logo-image

धोनी ने पहले भी अश्विन को बनावटी तरीके से जश्न मनाने पर फटकार लगाई है: सहवाग

धोनी ने पहले भी अश्विन को बनावटी तरीके से जश्न मनाने पर फटकार लगाई है: सहवाग

Updated on: 01 Oct 2021, 07:45 PM

मुंबई:

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक वाक्या याद करते हुए कहा कि मुझे याद है चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रविचंद्रन अश्विन को 2014 के आईपीएल के दौरान पंजाब किंग्स जो कि तब पंजाब किंग्स 11 हुआ करती थी के खिलाफ मैच में मैक्सवेल को आउट करने के बाद बनावटी तरीके से जश्न मनाने पर फटकार लगाई थी।

क्रिकबज ने सहवाग के हवाले से कहा, मैं भी उस मैच में खेल रहा था। अश्विन ने मैक्सवेल को आउट करने के बाद जश्न मनाने समय थोड़ी सी धूल ली और उसे उड़ा दिया जो कि मुझे भी पसंद नहीं आया। मैनें इस बात को किसी के सामने नहीं रखा और यह भी नहीं कहा की यह खेल भावना के विपरीत है। हालांकि धोनी इस बात से नाराज थे और बाद में उन्होंने अश्विन को फटकार भी लगाई थी।

गुरुवार को अश्विन ने लगातार ट्वीट करते हुए कहा कि उन्होंने नहीं देखा था कि गेंद ऋषभ पंत को लगी थी और अगर लगी भी थी फिर भी मैं रन लेता क्योंकि यह नियम के अंतरगत है।

सहवाग को लगता है कि विकेटकीपर दिनेश कार्तिक को मैदान पर हुए घटना को नहीं बताना चाहिए था।

सहवाग ने कहा, मेरे हिसाब से कार्तीक इस पूरे मामले के दोषी हैं। अगर वह नहीं कहते कि इयोन मोर्गन ने क्या कहा तो इतनी बात बढ़ती ही नहीं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.