logo-image

प्यार की पिच पर इतने 'छक्के' मार चुके हैं विराट कोहली

विराट ने आईपीएल के बाद आरसीबी की कप्तानी भी छोड़ने का फैसला किया. हालांकि कप्तान बनने से पहले प्यार की पिच पर भी उनका स्कोर हाई रहा है.

Updated on: 21 Sep 2021, 06:50 PM

नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आजकल चर्चा में हैं. पहले उन्होंने घोषणा की थी कि वह टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टी-20 फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ देंगे. बाद में उन्होंने आईपीएल के बाद आरसीबी की कप्तानी भी छोड़ने का फैसला किया. हालांकि कप्तान बनने से पहले प्यार की पिच पर भी उनका स्कोर हाई रहा है. क्रिकेट जगत में एंट्री के बाद विराट का नाम संजना गलरानी नाम से जुड़ा था. संजना साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं. वह कई कन्नड़ फिल्मों में रोल कर चुकी हैं. संजना गलरानी को कई मौकों पर विराट के साथ देखा गया. दोनों के बीच प्रेम कहानी के चर्चे थे. हालांकि मीडिया के सामने संजना ने कहा कि हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. इसके बाद कन्नड़ अभिनेत्री साक्षी अग्रवाल के साथ भी कोहली का नाम जुड़ा था. दोनों के इश्क के काफी चर्चे रहे. इस चर्चा पर लगाम लगी तो सारा के साथ विराट का नाम जुड़ा. फेमिना मिस इंडिया-2007 सारा से विराट की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी. दोनों के मेल-मुलाकात बढ़ने की मीडिया में खबरें आईं. हालांकि उनकी प्यारी से दोस्ती 2011 के बाद नहीं चल सकी. 

सेल्कॉन के विज्ञापन में विराट कोहली, तमन्ना भाटिया के साथ भी दिखाई दिए थे. तमन्ना बाहुबली फिल्म में हीरोइन रही हैं और साउथ की कई फिल्मों में दिखाई दी हैं. विज्ञापन के बाद दोनों के बीच के रिलेशनशिप की काफी चर्चा रही. हालांकि बाद में तमन्ना ने बयान दिया की हम तो दोस्त भी नहीं हैं. 

ब्राजील की एक्ट्रेस इसाबेल लाइट के साथी भी विराट के नाम के चर्चे रहे. इजाबेल एक फिल्म सिक्सटीम की शूटिंग करने भारत आई थीं. बाद में यह जोड़ी सिंगापुर में भी डेट करते नजर आई लेकिन कुछ दिन बाद यह रिलेशन खत्म हो गया. हालांकि 2013 में दोनों के अलग होने की खबर भी आई. इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल व्याट के साथ भी विराट का नाम खूब चर्चा में रहा. दरअसल, व्याट ने कोहली को अपना पसंदीदा बैट गिफ्ट किया था और बाद में ट्विटर पर खुलेआम शादी के लिए भी प्रपोज किया था. हालांकि विराट ने इस पर हां तो नहीं कहा लेकिन ट्विस्ट ये है कि ना भी नहीं कहा. 

इसके बाद एक शैंपू के विज्ञापन में विराट की मुलाकात अनुष्का शर्मा से हुई. दोनों की मुलाकात प्यार में बदली और दोनों ने एक-दूसरे को चार साल तक डेट किया. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली. वहीं, गुपचुप तौर पर विराट का नाम अपनी इवेंट मैनेजर रितिका सजदेह से भी जुड़ा लेकिन खबर की कभी पुष्टि नहीं हुई. रितिका इस समय रोहित शर्मा की पत्नी हैं.