logo-image

आईपीएल 2021 : रायुडू का एक्स-रे बिल्कुल ठीक : फ्लेमिंग

आईपीएल 2021 : रायुडू का एक्स-रे बिल्कुल ठीक : फ्लेमिंग

Updated on: 20 Sep 2021, 01:30 PM

दुबई:

चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टेफेन फ्लेमिंग का कहना है कि बल्लेबाज अंबाटी रायुडू जो मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले के दौरान चोटिल हुए थे उनका एक्स-रे बिल्कुल ठीक है।

रायुडू को रविवार को मुंबई के तेज गेंदबाज एडम मिलने की गेंद पर चोट लगी थी और वह रिटायर हर्ट हो गए थे। हालांकि, उन्हें फ्रैक्चर नहीं हुआ।

टीम के मुख्य कोच फ्लेमिंग ने मैच के बाद वर्चुअल प्रेस वार्ता में कहा, रायुडू का एक्स-रे ठीक है। हमें फ्रैक्चर का डर था लेकिन अच्छी खबर है। दीपक चाहर को क्रैंप है और हम उन्हें देख रहे हैं। यह दोनों ठीक हैं।

फ्लेमिंग ने साथ ही सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायवाड़ की सराहना की जिन्होंने 58 गेंदों पर नाबाद 88 रन बनाए जिससे टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 156 रनों का संतोषजनक स्कोर खड़ा कर सकी।

फ्लेमिंग ने कहा, यह पारी विशेष है। जब आप हाई स्कोरिंग वाले मैच में रन बनाते हैं तो यह ठीक है लेकिन जब टीम को जरूरत है और आप उस समय रन बना रहे हैं तो यह काफी विशेष हो जाता है।

उन्होंने कहा, जिस तरह उन्होंने काम किया और दबाव के बावजूद अपनी क्षमता का उपयोग करते हुए पारी खेली यह काफी शानदार था। गायकवाड़ की ओर से यह उल्लेखनीय पारी रही।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.