logo-image

भारतीय खिलाड़ियों के योगदान नहीं देने से मुंबई कठिन स्थिति में : बुचर

भारतीय खिलाड़ियों के योगदान नहीं देने से मुंबई कठिन स्थिति में : बुचर

Updated on: 05 Oct 2021, 07:20 PM

लंदन:

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मार्क बुचर का मानना है कि भारतीय खिलाड़ियों के निराशाजनक प्रदर्शन से गत चैंपियन मुंबई इंडियंस का इस सीजन प्रदर्शन खराब रहा।

मुंबई की बल्लेबाजी इस सीजन उम्मीद के अनुरुप नहीं रही जिसके कारण उसका प्रदर्शन निराशाजनक रहा। कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या और क्रणाल पांड्या बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे।

बुचर ने क्रिकेट डॉट कॉम के शो में कहा, अगर सबकी निगाहें शीर्ष पर क्विंटन डी कॉक की ओर हैं और सभी की निगाहें पावरप्ले में विकेट लेने वाले के रूप में ट्रेंट बोल्ट की तरफ हैं, तो आपको कोई समस्या नहीं है। मुंबई इंडियंस की सफलता इस तथ्य के इर्द-गिर्द बनी है कि उन्होंने टूर्नामेंट जीतने के लिए विदेशी खिलाड़ियों की ओर नहीं देखा है। उनके पास शानदार विदेशी खिलाड़ी हैं, लेकिन भारतीय खिलाड़ियों ने अपना काम किया है।

उन्होंने कहा, रोहित ने वैसा स्कोर नहीं बनाया है जिसकी आप उनसे अपेक्षा करते हैं। हां, वह एक शानदार कप्तान हैं। वह शायद निकट भविष्य में भारत के टी20 कप्तान बन जाएंगे। लेकिन उन्हें रनों की जरूरत है। भारतीय खिलाड़ियों का योगदान उतना ही महत्वपूर्ण है, वास्तव में, जब आईपीएल जीतने और क्वालीफाई करने की बात आती है तो किसी और चीज से ज्यादा यह महत्वपूर्ण है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.