logo-image

IPL 2021 से पहले Ms Dhoni का न्यू लुक सामने आया, मचा दिया तहलका

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपरकिंग्स के लीडर एम एस धोनी का नया लुक सामने आ गया है

Updated on: 25 Jan 2021, 10:53 AM

नई दिल्ली :

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपरकिंग्स के लीडर एम एस धोनी का नया लुक सामने आ गया है. आईपीएल से पहले फैंस इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था जिसके बाद वो आईपीएल खेलते हुए दिखे. माही हमेशा अपने नए लुक के लिए सुर्खियों में रहते हैं , कभी लंबे बाल तो कभी छोटे बाल माही पर हमेशा नया लुक सेट बैठता है.

 

एम एस धोनी ने क्रिकेट में डेब्यू के बाद लंबे बालों के कारण जबरदस्त नाम कमाया. उसके बाद वो बार बार अपना लुक बदलते रहे. साल 2007 टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भी माही ने लुक में बदलाव किया था. वहीं माही ने साल 2011 विश्व कप जीतने के बाद पूरा सिर शेवेड किया था. एम एस धोनी किसी भी स्टाइल को रख लें फैंस उसको काफी पसंद करते हैं. अब जो माही का नया लुक सामने आया है उसने तहलका मचा दी है. सोशल मीडिया पर धोनी के फैन पेज पर ये फोटो पोस्ट की गई है.

बताया जा रहा है कि धोनी मुंबई में किसी एड शूट के लिए गए जिसके लिए उन्होंने अपना हेयर स्टाइल बदला है. इस बार उनका लुक काफी अलग है, थोड़े छोटे बाल के साथ साथ माही ने सफेद दाढ़ी भी रखी है. हो सकता है कि माही को बहुत जल्द उनके फैंस किसी विज्ञापन में नजर आए. माही ने साल 2020 में आईपीएल के दौरान भी अपना लुक बदला था. इस साल आईपीएल से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स ने माही को रिटेन किया है लेकिन केदार जाधव, हरभजन सिंह, मुरली विजर और पीयूष चावला जैसे खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है. अब देखना होगा कि आईपीएल 2021 में माही का नया लुक कैसा होता है.