logo-image

आईपीएल 2021 : केकेआर ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला (लीड-1)

आईपीएल 2021 : केकेआर ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला (लीड-1)

Updated on: 23 Sep 2021, 10:15 PM

अबु धाबी:

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने यहां शेख जायेद स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले जा रहे आईपीएल 2021 के 34वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

मुंबई के लिए राहत की बात है कि पिछले मुकाबले से बाहर रहे कप्तान रोहित शर्मा इस मैच के लिए उपलब्ध हैं और उन्हें अनमोलप्रीत सिंह की जगह लिया गया है। केकेआर ने इस मैच के लिए अपने अंतिम एकादश में बदलाव नहीं किया है।

केकेआर ने जहां अपने पिछले मैच में रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर को हराया था तो वहीं मुंबई को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था।

इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें इस प्रकार हैं :

मुंबई इंडियंस : क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, सौरभ तिवारी, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, एडम मिल्ने, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट

केकेआर : शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, नीतीश राणा, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, लॉकी फग्र्यूसन, वरुण चक्रवर्ती और प्रसिद्ध कृष्णा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.