logo-image

आईपीएल 2021 : केकेआर का टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला

आईपीएल 2021 : केकेआर का टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला

Updated on: 13 Oct 2021, 07:50 PM

शारजाह:

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ यहां शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2021 के क्वालीफायर-2 मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

केकेआर और दिल्ली के बीच इस मुकाबले की विजेता टीम का सामना फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होगा। दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला करो या मरो जैसा है।

केकेआर ने जहां इस मुकाबले के लिए टीम में कोई परिवर्तन नहीं किया है तो वहीं दिल्ली ने टॉम करेन की जगह मार्कस स्टोयनिस को अंतिम एकादश में जगह दी है।

इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें इस प्रकार हैं :

दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), मार्कस स्टोयनिस, शिमरॉन हेत्मायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबादा, आवेश खान और एनरिच नॉर्त्जे।

कोलकाता नाइट राइडर्स : शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, इयोन मोर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुनील नारायण, शाकिब अल हसन, लॉकी फग्र्यूसन, शिवम मावी और वरुण चक्रवर्ती।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.