logo-image

IPL 2021 : इरफान पठान बोले, मेरा दांत गिर गया है, इसका जिम्‍मेदार कौन ! 

IND vs ENG : आईपीएल 2021 का दूसरा चरण शुरू होने में अब मात्र एक ही सप्‍ताह का समय बचा है. 19 सितंबर को पहला मैच खेला जाएगा. भारत और इंग्‍लैंड के बीच जो टेस्‍ट सीरीज चल रही थी, वो 14 सितंबर को खत्‍म होनी थी.

Updated on: 11 Sep 2021, 03:31 PM

नई दिल्‍ली :

IND vs ENG : आईपीएल 2021 का दूसरा चरण शुरू होने में अब मात्र एक ही सप्‍ताह का समय बचा है. 19 सितंबर को पहला मैच खेला जाएगा. भारत और इंग्‍लैंड के बीच जो टेस्‍ट सीरीज चल रही थी, वो 14 सितंबर को खत्‍म होनी थी, लेकिन आखिरी मैच रद होने के कारण अब ये सीरीज दस सितंबर को ही खत्‍म हो गई. सीरीज का पांचवां मैच रद होने का दोष आईपीएल के दूसरे चरण को दिया जा रहा है. इसको लेकर तरह तरह की बातें हो रही हैं. हालांकि इसका विरोध भी जमकर हो रहा है और कहा जा रहा है कि मैच इसलिए रद हो गया, क्‍योंकि टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्‍त्री सहित बाकी सदस्‍य कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने भी इस पूरे मामले को शानदार टि्वट किया है. उन्‍होंने टि्वट पर लिखा है कि मेरा दांत गिर गया है, क्‍या मैं इसका जिम्‍मेदार आईपीएल को मानूं. साथ ही उन्‍होंने हैशटैग दिया कि इजी टारगेट. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : शिखर धवन ने दिखाया जलवा, टीम इंडिया से हो चुके हैं बाहर 

भारत और इंग्‍लैंड के बीच टेस्‍ट सीरीज बीच में ही अधूरी छूट गई है. पांच टेस्‍ट मैचों में से एक टेस्‍ट बचा रह गया है. अब ये बचा हुआ टेस्‍ट होगा कि नहीं होगा, होगा तो कब होगा, इसको लेकर तस्‍वीर साफ नहीं है. हालांकि मामले को निपटाने के लिए बताया जा रहा है कि बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ईसीबी के सीईओ से बात करेंगे. खबरें इस तरह की आ रही हैं कि एक टेस्‍ट मैच रद होने से इंग्‍लैंड क्रिकेट बोर्ड को करीब तीन अरब रुपये का नुकसान होने की आशंका है. इसमें से करीब एक अरब रुपये तो मैच देखने के लिए आने वाले दर्शकों और हॉस्‍टिपलिटी से ही हो गया है. हालांकि ये नुकसान होगा या फिर इसकी भरपाई हो पाएगी, इसको लेकर अभी तस्‍वीर साफ नहीं है. 
भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेली जा रही पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज फिलहाल खत्‍म हो गई है. आखिरी टेस्‍ट मैच नहीं हो पाया और उससे पहले की सीरीज खत्‍म हो गई. टीम इंडिया के लिए खिलाड़ी अब जल्‍द ही यूएई जाने वाले हैं, जहां वे आईपीएल 2021 के फेज 2 में हिस्‍सा लेंगे. इस बीच पांचवें और आखिरी टेस्‍ट को लेकर तस्‍वीर साफ नहीं है. सीरीज यहीं पर खत्‍म हो गई है या फिर बचा हुआ एक टेस्‍ट बाद में होगा, ये पता नहीं है. इस बीच खबर ये सामने आ रही है कि इस पूरे मामले पर बात करने के लिए बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली की 22 या 23 सितंबर को ईसीबी के सीईओ से मुलाकात होगी और उसमें इस मामले का निपटारा होने की संभावना है. पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से ये बात कही है.