logo-image

IPL 2021 : दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छी खबर, श्रेयस अय्यर को लेकर ये आया अपडेट  

आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच शुरू होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए अच्छी खबर सामने आई है. पता चला है कि टीम के कप्तान रहे श्रेयस अय्यर फिर से आईपीएल में वापसी के लिए तैयार हैं.

Updated on: 06 Jul 2021, 08:20 AM

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच शुरू होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए अच्छी खबर सामने आई है. पता चला है कि टीम के कप्तान रहे श्रेयस अय्यर फिर से आईपीएल में वापसी के लिए तैयार हैं. आईपीएल के मैच जब सितंबर अक्टूबर में खेले जाएंगे, तब वे अपनी टीम के लिए फिर से खेलते हुए नजर आएंगे. हालांकि देखना ये दिलचस्प होगा कि क्या श्रेयस अय्यर को फिर से कप्तानी दी जाती है या फिर शानदार कप्तानी कर रहे रिषभ पंत को ही बतौर कप्तान बरकरार रखा जाता है. रिषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली की टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है. टीम अभी तक एक भी बार आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है, हालांकि पिछले साल टीम फाइनल तक पहुंची थी, लेकिन उसके बाद मुंबई से उसका जीत का सपना पूरा नहीं होने दिया था. 

यह भी पढ़ें : रवि शास्त्री के साथ खड़े हुए कपिल देव, कह दी ये बड़ी बात

श्रेयस अय्यर ने कंधे की चोट से उबरने और इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल में अपनी उपलब्धता के बारे में जानकारी दे दी है. इसी साल मार्च में पुणे में इंग्लैंड के खिलाफ भारत के पहले वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान श्रेयस अय्यर का कंधा घायल हो गया था और इसके बाद अप्रैल में उनका ऑपरेशन हुआ था. श्रेयस अय्यर ने यूट्यूब चैनल द ग्रेड क्रिकेटर से कहा कि मेरा कंधा .. हां, मुझे लगता है कि चोट भर गई है. अब यह ताकत और रेंज प्राप्त करने का अंतिम चरण है. इसलिए इसमें लगभग एक महीना लगने वाला है और ट्रेनिंग स्पष्ट रूप से चल रही है. इसके अलावा, मुझे लगता है, मैं आईपीएल में रहूंगा.

यह भी पढ़ें : IPL 2022 Mega Auction : CSK इन 4 खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन, एमएस धोनी, सुरेश रैना ....

दिल्ली कैपिटल्स के लिए कप्तानी में वापसी के बारे में पूछे जाने पर श्रेयस अय्यर ने कहा कि मैं कप्तानी के बारे में नहीं जानता. यह मालिकों के हाथ में है. लेकिन टीम पहले से ही अच्छा कर रही है और हम टॉप पर हैं और यही मेरे लिए वास्तव में मायने रखता है. मेरा मुख्य उद्देश्य और लक्ष्य ट्रॉफी उठाना है जो दिल्ली ने पहले कभी नहीं किया है. श्रेयस अय्यर की अनुपस्थिति में ऋषभ पंत को आईपीएल 2020 उपविजेता का कप्तान बनाया गया था. कोविड -19 की दूसरी लहर के आईपीएल रुकने से पहले, दिल्ली कैपिटल्स 12 अंकों के साथ अंक तालिका में टॉप पर बैठी थी.