logo-image

केकेआर की मौजूदा फॉर्म को देखते हुए हम एक अच्छे मुकाबले की उम्मीद कर रहे हैं : होप्स

केकेआर की मौजूदा फॉर्म को देखते हुए हम एक अच्छे मुकाबले की उम्मीद कर रहे हैं : होप्स

Updated on: 27 Sep 2021, 07:30 PM

दुबई:

दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजी कोच जेम्स होप्स का कहना है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की मौजूदा फॉर्म को देखते हुए उन्हें एक अच्छे मुकाबले की उम्मीद है।

दिल्ली की टीम में कैगिसो रबादा और एनरिच नॉत्र्जे जैसे गेंदबाज हैं जो काफी आक्रामक दिख रहे हैं।

होप्स ने कहा, रबादा और नॉत्र्जे के होने से जो 150 से ज्यादा की स्पीड से गेंदबाजी कर सकते हैं हमारा गेंदबाजी आक्रमण और भी ज्यादा आक्रामक हो गया है। तेज गेंदबाज अच्छे से तैयार है और उन्होंने अच्छी रणनीति बनाई है। वे वातावरण को बखूबी समझते हैं।

फॉर्म में चल रही दिल्ली का मुकाबला मंगलवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में केकेआर के साथ होगा। होप्स को उम्मीद है कि केकेआर के खिलाफ मुकाबला अच्छा होगा क्योंकि दोनों टीमें फिलहाल अच्छी फॉर्म में हैं।

होप्स ने कहा, केकेआर के कोच ब्रेंडन मैकुलम चाहते हैं कि उनकी टीम दूसरे चरण में और भी आक्रामक बने और वे वैसा ही खेल रहे हैं। वे काफी आक्रामक स्टाइल से खेल रहे हैं और उनके पास मैच विनर्स लाइन अप है। हमने अपनी रणनीति शारजाह के वातावरण के अनुसार बनाई है। केकेआर और हमारी टीम अच्छी फॉर्म में है, इसलिए मुझे अच्छे मुकाबले का भरोसा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.