logo-image

आईपीएल 2021 : धोनी ने सीएसके के लिए पूरे किए 100 कैच

आईपीएल 2021 : धोनी ने सीएसके के लिए पूरे किए 100 कैच

Updated on: 01 Oct 2021, 12:40 AM

शारजाह:

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में किसी फ्रेंचाइजी के लिए सौ कैच पूरे करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए।

भारत के पूर्व कप्तान ने सीएसके के लिए लैंडमार्क पूरा किया, जब उन्होंने लीग के मैच 44 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रवींद्र जडेजा के ओवर में रिद्धिमान साहा को आउट करने के लिए एक आसान सा विकेट लिया। धोनी ने गुरुवार को मैच में तीन कैच लपके।

आईपीएल ने ट्विटर पर लिखा, खास क्रिकेटर, खास मील का पत्थर! धोनी ने चेन्नई आईपीएल के लिए 100 आईपीएल कैच पूरे किए। तालियां! तालियां!

आईपीएल में किसी फ्रेंचाइजी के लिए सबसे ज्यादा कैच लेने वाले खिलाड़ियों की सूची में केवल सीएसके के सुरेश रैना (98) और मुंबई इंडियंस के कीरोन पोलार्ड (94) धोनी के करीब हैं।

इस बीच, जोश हेजलवुड और ड्वेन ब्रावो ने धीमी पिच पर प्रभावित होकर सनराइजर्स हैदराबाद को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में 20 ओवरों में 134/7 से नीचे के स्तर पर रोक दिया। हेजलवुड ने 24 रन देकर तीन विकेट लिए, जो आईपीएल में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है, जबकि ब्रावो ने 17 रन देकर दो विकेट लिए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.