logo-image

आईपीएल 2021: दिल्ली ने जीता टॉस, किया गेंदबाजी का फैसला (लीड-1)

आईपीएल 2021: दिल्ली ने जीता टॉस, किया गेंदबाजी का फैसला (लीड-1)

Updated on: 04 Oct 2021, 08:35 PM

दुबई:

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2021 के 50वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएके) के खिलाफ टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया।

सीएके ने टीम में तीन बदलाव किए है। सैम करेन, मोहम्मद आसिफ और सुरेश रैना कि जगह ड्वेन ब्रैवो, दीपक चहर और रोबिन उथ्थपा को टीम में शामिल किया है।

दिल्ली की ओर से एक बदलाव हुआ है स्टीव स्मिथ की जगह रिपल पटेल डेब्यू कर रहे हैं।

ये दोनों टीमें पहले से ही प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी हैं। दोनों टीमों के बीच खेले गए 34 मैचों में सीएके का पलड़ा भारी रहा है। सीएके ने 21 मैच जीते हैं जबकि दिल्ली कैपिटल्स को 13 में जीत मिली है।

दोनो टीमें अंक तालिका में शीर्ष पर बनी हुई है। सीएसके के 12 मैचों में नौ जीत और तीन हार के साथ 18 अंक है जबकि दिल्ली कैपिटल्स के 12 मैचों में इतने ही जीत और हार के साथ 18 अंक हैं।

दोनो टीमें इस प्रकार हैं:

दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), रिपल पटेल, अक्षर पटेल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबाडा, अवेश खान, एनरिक नॉत्र्जे

चेन्नई सुपर किंग्स : रुतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी(कप्तान और विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, जोश हेजलवुड

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.