logo-image

आईपीएल 2021: दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग दुबई पहुंचे

आईपीएल 2021: दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग दुबई पहुंचे

Updated on: 09 Sep 2021, 05:40 PM

दुबई:

दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दूसरे चरण से पहले गुरुवार को दुबई पहुंचे। फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर लिखा,बॉस आ गए हैं। क्या रिकी पोंटिंग के पहले टीम भाषण के लिए आप सब उत्साहित हैं?

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान 2018 से दिल्ली के मुख्य कोच हैं। दिल्ली के साथ पोंटिंग का आईपीएल में यह चौथा सीजन है। उनके कोचिंग में दिल्ली 2019 में तीसरे स्थान पर रही जबकि 2020 में उपविजेता बनी। 2018 में तालिका में सबसे नीचे रही थी।

इससे पहले गेंदबाजी कोच जेम्स होप्स ने बुधवार को टीम होटल पहुंचे थे, जबकि सहायक कोच मोहम्मद कैफ मंगलवार को दुबई पहुंचे। अभ्यास सत्र के लिए मैदान पर उतरने से पहले तीनों कोच छह दिनों के क्वारंटीन में रहेंगे।

दिल्ली कैपिटल्स के घरेलू खिलाड़ी और बाकी सहयोगी स्टाफ पहले ही यूएई आ चुके थे और 29 अगस्त से क्वारंटीन पूरा करने के बाद अभ्यास करना शुरू कर दिया था।

कंधे की चोट से वापसी कर रहे श्रेयस अय्यर 14 अगस्त को दुबई पहुंचे थे और बल्लेबाजी कोच प्रवीण आमरे के साथ अभ्यास कर रहे थे।

दिल्ली आठ मैचों में 12 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है। वे 22 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के साथ अपने आईपीएल 2021 अभियान को फिर से शुरू करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.