logo-image

आईपीएल 2021: दीपक चाहर ने मैच के बाद अपनी प्रेमिका को किया प्रपोज

आईपीएल 2021: दीपक चाहर ने मैच के बाद अपनी प्रेमिका को किया प्रपोज

Updated on: 07 Oct 2021, 09:10 PM

दुबई:

भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने गुरुवार को यहां दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2021 के मैच के बाद अपनी प्रेमिका को प्रपोज किया।

आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए वीडियो में, चाहर को एक घुटने पर गिरते हुए और अपने प्रियजनों के सामने अपनी प्रेमिका की उंगली पर अंगूठी पहनाते हुए देखा गया।

चाहर ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रेमिका की कुछ तस्वीरें साझा कीं और प्रशंसकों से आशीर्वाद बरसाने के लिए कहा। चाहर ने इंस्टाग्राम पर उनके पोस्ट को कैप्शन दिया, तस्वीर सब कुछ कह देती है। आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है।

पंजाब और सीएसके के मैच में चाहर ने 4 ओवर में 48 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया पर सीएसके पंजाब के खिलाफ छह विकेट से मैच हार गई।

आईपीएल 2021 के प्लेऑफ से पहले एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए यह लगातार तीसरी हार थी।

दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और श्रेयस अय्यर के साथ, संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में खेले जाने वाले आगामी पुरुष टी 20 विश्व कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की स्टैंडबाय सूची में रखा गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.