logo-image

आईपीएल 2021: चेन्नई ने जीता टॉस, किया गेंदबाजी का फैसला (लीड-1)

आईपीएल 2021: चेन्नई ने जीता टॉस, किया गेंदबाजी का फैसला (लीड-1)

Updated on: 30 Sep 2021, 08:20 PM

शारजाह:

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने यहां शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2021 के 44वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।

सीएसके ने टीम में एक बदलाव किए, सैम कुरेन की जगह ड्वेन ब्रावो को टीम में शामिल किया, जबकि हैदराबाद ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।

अभी तक दोनो टीमों के बीच खेले गए 15 मुकाबलों में सीएसके की टीम का पलड़ा भारी रहा है, सीएसके ने 11 मैच जीते हैं जबकि चार मैच में हैदराबाद को जीत मिली है।

अंक तालिका में सीएसके की टीम दस मैचों में आठ जीत और दो हार के साथ शीर्ष पर हैं, जबकि हैदराबाद की टीम दस मैचों में दो जीत और आठ हार के बाद तालिका में सबसे निचले पायदान पर हैं। फिलहाल सीएसके के 16 अंक हैं, जबकि हैदराबाद के चार अंक हैं।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं:

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, एमएस धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, जोश हेजलवुड

सनराइजर्स हैदराबाद: जेसन रॉय, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केन विलियम्सन (कप्तान), प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.