logo-image

आईपीएल 2021: बैंगलोर ने जीता टॉस, किया गेंदबाजी का फैसला (लीड-1)

आईपीएल 2021: बैंगलोर ने जीता टॉस, किया गेंदबाजी का फैसला (लीड-1)

Updated on: 29 Sep 2021, 09:00 PM

दुबई:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल 2021 के 43वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। दोनों टीमों के बीच अभी तक खेले गए 23 मुकाबलों में आरसीबी ने 11 मैच जीते हैं जबकि 10 मैचों में राजस्थान रॉयल्स ने जीत का स्वाद चखा है।

अंक तालिका में आरसीबी के दस मैचों में छह जीत और चार हार के साथ 12 अंक हैं और वह अभी तीसरे स्थान पर है, जबकि राजस्थान दस मैचों में चार जीत और छह हार के साथ सातवें स्थान पर है और उसके आठ अंक हैं।

दोनो टीमें इस प्रकार हैं:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पड़िक्कल, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डीविलियर्स, डेनियल क्रिस्टियन, शाहबाज अहमद, जॉर्ज गार्टन, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज

राजस्थान रॉयल्स : एविन लुईस, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, महिपाल लोमरोर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, चेतन साकरिया, कार्तिक त्यागी, मुस्तफिजुर रहमान

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.