logo-image

आईपीएल 2021 : डिविलियर्स दुबई पहुंचे, क्वारंटीन के बाद टीम से जुड़ेंगे

आईपीएल 2021 : डिविलियर्स दुबई पहुंचे, क्वारंटीन के बाद टीम से जुड़ेंगे

Updated on: 06 Sep 2021, 07:20 PM

दुबई:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी)्र के दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स सोमवार को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए दुबई पहुंच गए।

डिविलियर्स को यहां पहुंचने के बाद छह दिनों का क्वारंटीन पूरा करना है जिसके बाद वह टीम के साथ अभ्यास कर सकेंगे।

डिविलियर्स ने लिख, अमीरात के स्टाफ शानदार रहे, मेरा जैथेरिजोर्टमें बढ़िया स्वागत हुआ। आने वाले छह दिन उत्साह से भरपूर होने वाले है और मेरे कमरे के बाहर भी शानदार नजारा है।

आरसीबी टीम के ज्यादातर घरेलू खिलाड़ी 29 अगस्त को दुबई पहुंचे थे और उन्होंने हाल ही में क्वारंटीन पीरियड खत्म करने के बाद ट्रेनिंग शुरू की है।

आरसीबी के क्रिकेट संचालन निदेशक एवं कोच माइक हेसन ने फ्रेंचाइजी द्वारा यू-ट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा कि डिविलियर्स सोमवार को दुबई पहुंचेंगे।

हेसन ने यह भी कहा कि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल दो-तीन दिनों में शामिल होंगे जबकि न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर काइल जैमिसन 10 सितंबर को टीम से जुड़ेंगे।

आरसीबी इस समय सात मैचों में 10 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। वह 20 सितंबर को अबू धाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का अभियान शुरू करेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.