logo-image

IPL 2020: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सोशल मीडिया से हटाई फोटो और नाम, युजवेंद्र चहल परेशान

विराट कोहली की कप्तानी वाली बैंगलोर की टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल का नाम बदल दिया है जिसने कई लोगों को हैरान कर दिया.

Updated on: 13 Feb 2020, 11:38 AM

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया के कई अकाउंट्स से अपनी प्रोफाइल फोटो और नाम हटा लिया है. इससे न सिर्फ उसके प्रशंसक बल्कि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी हैरान हैं. न्यूजीलैंड दौरे से लौट रहे चहल ने ट्वीट कर लिखा, "अरे आरसीबी, ये क्या गुगली है? आपकी प्रोफाइल फोटो और इंस्टाग्राम पोस्ट कहां गई?"

ये भी पढ़ें- ISL 6: मुम्बई सिटी एफसी को 5-2 से हराकर अंक तालिका में टॉप पर पहुंची एफसी गोवा

विराट कोहली की कप्तानी वाली बैंगलोर की टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल का नाम बदल दिया है जिसने कई लोगों को हैरान कर दिया. अकाउंट ने अपनी डिस्प्ले पिक्चर और कवर फोटो को भी हटा दिया है और नाम बदल कर केवल 'रॉयल चैलेंजर्स' कर दिया. फ्रेंचाइजी ने यही काम अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी किया है.

ये भी पढ़ें- ICC ने रवि बिश्नोई को किया निलंबित, पिता मायूस.. चिंता में मां ने नहीं खाया खाना

बता दें कि आईपीएल के इतिहास में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अभी तक एक भी खिताब नहीं जीता है. बीते सीजन में भी टीम ने बेहद ही घटिया प्रदर्शन किया था. विराट कोहली की टीम अंक तालिका में महज 11 अंकों के साथ सबसे नीचे 8वें स्थान पर रही थी. टीम ने लीग राउंड में खेले गए कुल 14 मैचों में से सिर्फ 5 मैचों में जीत हासिल की थी, जबकि 8 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

(आईएएनएस इनपुट्स के साथ)