News Nation Logo

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स ने ईश सोढ़ी को बनाया स्पिन सलाहकार

सोढ़ी ने कहा कि कम उम्र में टीम के सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा होना उनके लिए अच्छा मौका है. वे बहुतुले के साथ अपनी कोचिंग स्किल्स को बेहतर करने के लिए तैयार हैं.

IANS | Updated on: 02 Jan 2020, 04:16:50 PM
ईश सोढ़ी

ईश सोढ़ी (Photo Credit: https://twitter.com/rajasthanroyals)

जयपुर:

राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को न्यूजीलैंड के लेग स्पिनर ईश सोढ़ी को अपना स्पिन सलाहकार नियुक्त किया है. वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले सीजन में टीम के सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा होंगे. 27 साल के सोढ़ी टीम के स्पिन कोच सइराज बहुतुले के साथ मिलकर काम करेंगे.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान के चार शहर करेंगे पीएसएल क्रिकेट टूर्नामेंट की मेजबानी

अपनी नियुक्ति पर सोढ़ी ने कहा, "कम उम्र में टीम के सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा होना मेरे लिए अच्छा मौका है. मैं बहुतुले के साथ अपनी कोचिंग स्कील्स को बेहतर करने के लिए तैयार हूं." सोढ़ी ने राजस्थान के लिए आठ आईपीएल मैच खेले हैं और 6.69 की औसत से नौ विकेट लिए हैं. आईपीएल-2020 की नीलामी से पहले फ्रेंचाइजी ने उन्हें रीलीज कर दिया था.

ये भी पढ़ें- पहलवान विनेश फोगाट ने नए साल पर किया ट्वीट, बोलीं- खास होगा साल 2020

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने कहा, "मैं राजस्थान रॉयल्स में इस नई चुनौती के लिए तैयार हूं. मैं फ्रेंचाइजी के साथ दो सीजन खेला हूं और मेरी यहां के सभी लोगों से अच्छी दोस्ती है क्योंकि उन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया है. इसलिए जब यह रोल मेरे पास आया तो मैंने दोबारा नहीं सोचा और हां कह दी.

ये भी पढ़ें- मीराबाई चानू ओलंपिक क्वालीफिकेशन रैंकिंग में आठवें स्थान पर

उन्होंने आगे कहा, '' मैं इस फ्रेंचाइजी को पसंद करता हूं और इस बार कोशिश करूंगा की टीम खिताब जीत सके.' सोढ़ी की नियुक्ति पर टीम के हेड ऑफ क्रिकेट जुबीन भारुचा ने कहा, "हम सोढ़ी की राजस्थान टीम में नए रोल में वापसी से खुश हैं."

First Published : 02 Jan 2020, 04:16:50 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.